A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट तस्वीरें देख बढ़ जाएंगी फीमेल फैंस की धड़कने,फॉर्मल लुक में दिखे गजब के हैंडसम

कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट तस्वीरें देख बढ़ जाएंगी फीमेल फैंस की धड़कने,फॉर्मल लुक में दिखे गजब के हैंडसम

कार्तिक आर्यन इन दिनों ऐसा लग रहा है किसी की शादी में जाने की तैयारी कर रहे हैं। जहां बीते दिनों एक्टर शादी में जाने की बात कर रहे थे। वहीं अब एक्टर संगीत के लिए तैयार होते नजर आए। संगीत के लुक में एक्टर गजब के हाॅट दिख रहे हैं।उनका ये लुक इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है।

kartik aaryan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी फैंस के बीच काफी फेमस हैं। खासकर कार्तिक की चार्मिंग पर्सनैलिटी पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए उनकी फीमेल फैंस बेकरार रहती हैं। ऐसे में हाल ही में कार्तिक ने इंस्टा पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर अपनी फीमेल फैंस की धड़कने बढ़ा दी है। 

कार्तिक संगीत लुक में दिखे हैंडसम हंक

कार्तिक ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह ब्लैक शर्ट-पैंट के साथ चेक ब्लेज़र पहने नजर आ रहे हैं। इस लुक में कार्तिक बेहद आकर्षक लग रहे हैं। वहीं इस लुक में एक्टर गजब के किलर पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- 'संगीत रेडी।' अब एक्टर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है और फैंस को दीवाना बना रही है। वहीं एक्टर के इस लुक ने उनकी फीमेल फैंस की धड़कने बढ़ा दी है। फैंस एक्टर के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक फीमेल फैन ने कार्तिक के इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए लिखा है-  'डैशिंग, स्मैशिंग और किलिंग', एक ने लिखा- 'बहुत हाॅट दिख रहे हैं', 'देश के हार्टथ्रोब श्री कार्तिक आर्यन।' इसी तरह से तमाम फैंस एक्टर के पोस्ट पर काॅमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। वहीं बता दें कि संगीत लुक से पहले कार्तिक ने शादी लुक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। इस लुक में भी वह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। 

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे। उनके पास पाइपलाइन में 'चंदू चैंपियन' और  'आशिकी 3' हैं। फिल्म 'चंदू चैम्पियन' में कार्तिक भारतीय सेना के एक जवान की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

ऐसी है 'चंदू चैंपियन' की कहानी

'चंदू चैंपियन' एक खिलाड़ी और उसके कभी न हार मानने वाले रवैये की कहानी है। यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर से प्रेरित है। कथित तौर पर 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की सफलता के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को पेटकर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। हालांकि, उनके असामयिक निधन के बाद निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट करने का फैसला किया। एक्टर की ये फिल्म 14 जून को रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा कार्तिक अपकमिंग फिल्म ‘तू आशिकी है’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- 

शनाया कपूर ने किया गजब का रैंप वाॅक, एक्ट्रेस की मद-मस्त अदाएं देखते रह गए सब

ACP की नौकरी छोड़ बन गए एक्टर... बी.आर. चोपड़ा की 'महाभारत' के बलराम से मिली पहचान,अब दिखते हैं ऐसे

 

Latest Bollywood News