A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शोएब मलिक ने नहीं बल्कि सानिया मिर्जा ने दिया तलाक, शादी की तस्वीरों के साथ सामने आई ये सच्चाई

शोएब मलिक ने नहीं बल्कि सानिया मिर्जा ने दिया तलाक, शादी की तस्वीरों के साथ सामने आई ये सच्चाई

सानिया और शोएब मलिक के बीच अनबन की खबरें तकरीबन एक साल से सुनने को मिल रही है। लेकिन अब इस खबर को शोएब मलिक ने सना जावेद संग निकाह कर के कन्फर्म कर दिया है। लेकिन क्या आप जानते है कि सानिया और शोएब कैसे अलग हुए?

Sania Mirza, Shoaib Malik- India TV Hindi Image Source : DESIGN जानिए शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की सच्चाई

क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर हर किसी को चौंका दिया है। दोनों का निकाह भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट शोएब मलिक के अलग होने की चर्चा के बीच हुआ है। कपल ने 20 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर ये भी चर्चा होने लगी है कि आखिर शोएब और सानिया का तलाक कब और कैसे हुआ।दोनों के तलाक लेने के पीछे की वजह क्या थी। तो आइए आपके इन सवालों का जबाव हम दे देते हैं। 

सानिया-शोएब का हुआ ‘खुला’ 

दरअसल हाल ही में समाचार एजेंसी पीटीआई ने अपनी रिपोर्ट में सानिया के पारिवारिक सूत्र के हवाले से लिखा है कि यह ‘खुला’ है। इस्लाम में ‘खुला’ का मतलब है कि मुस्लिम महिला अपनी मर्जी से पती से तलाक ले सकती है। ऐसा तब होता है जब पत्नी अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है। वहीं तलाक दोनों की मर्जी से ही होता है। तलाक के बाद पति को पत्नी के लिए कुछ राशि भी देनी पड़ती है। जबकि खुला में पति इस राशि को देने के लिए बाध्य नहीं होता है।

सानिया के पिता ने किया खुलासा

इसी तरह रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि सानिया मिर्जा के एक करीबी सूत्र ने ये खुलासा किया है कि सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से खुला लिया था। इसके बाद ही शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है। जानकारी के मुताबिक शोएब और सना एक दूसरे को 2022 से ही जानते थे। शोएब ने 2022 में एक पोस्ट भी किया था जिसके बाद पता चला था कि दोनों एक दूसरे को जानते हैं। वहीं 2022 से ही शोएब और सानिया के बीच रिश्ते में दरार की खबरें आने लगी थीं। वहीं कुछ समय पहले ही सानिया ने इंस्टाग्राम से भी अपने एक्स पति शोएब के साथ सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं।

ये भी पढ़ें:

तापसी पन्नू ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' पर दिया रिएक्शन, बोलीं- 'कभी नहीं करूंगी ऐसी फिल्म'

किसी महल से कम खूबसूरत नहीं है सुजैन खान का नया आशियाना, ऋतिक रोशन भी हो गए कायल

Latest Bollywood News