Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

किसी महल से कम खूबसूरत नहीं है सुजैन खान का नया आशियाना, ऋतिक रोशन भी हो गए कायल

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने सुजैन खान ने अपने सपनों का आशियाना ले लिया है, जिसकी झलक हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है। वहीं अपनी एक्स वाइफ का घर देखकर ऋतिक रोशन की आंखें भी खुली की खुली रह गई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 20, 2024 19:50 IST
Sussanne Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM किसी महल से कम खूबसूरत नहीं है सुजैन खान का घर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। सुजैन का यह नया घर किराए का नहीं है बल्कि यह उन्होंने खरीदा है। ये उनका सपनों का आशियाना है जो कि बेहद खूबसूरत है। हाल ही में सुजैन ने अपने नए घर की एक झलक फैंस के साथ इंस्टा पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद आप भी ये कहेंगे की वाकई सुजैन का ये घर किसी महल से कम खूबसूरत नहीं है। 

बेहद शानदार है सुजैन का नया आशियाना

सुजैन ने अपने घर की जो वीडियो शेयर की है उसमें आप देख सकते है कि अभिनेत्री ने अपने घर को खास तरीके से से बनवाया है। उनका घर काफी खूबसूरत दिख रहा है। सुजैन के घर का इंटीरियर से लेकर डेकोरेशन तक बेहद खास है।  घर का हर कोना बेहद खूबसूरत तरीके से डेकोर किया गया है। सुजैन ने अपने हाॅल को को डिजाइन करने के लिए बेहद यूनिक ऑप्शन चुना, जो बड़े इनडोर फंक्शन को होस्ट करन के लिए काफी शानदार और स्पेसियस है।

सुकून का एहसास देता है सुजैन का महल जैसा घर

सुजैन ने अपने घर की दीवारों को व्हाइट कलर से पेंट कराया हुआ है। साथ ही सुजैन के घर का वुडन डोर घर को बेहद खूबसूरत लुक दे रहा है, सारा सामान सोफा से लेकर दरवाजे तक को व्हाईट लुक दिया गया है, जिसकी वजह से सुजैन का घर किसी महल से कम खूबसूरत नही दिख रहा है। वहीं सुजैन ने घर में पर्दे भी व्हाइट और बेज कलर के ही लगवाए है जो काफी सुकून का एहसास दे रहा है। सुजैन ने अपने घर के अंदर आधुनिक फर्नीचर, सुंदर कलाकृति, किताबों की अलमारियों, संगमरमर के फर्श और बहुत कुछ का इस्तेमाल कर डेकोरेट किया है। सुजैन ने अपने घर में फर्नीचर से लेकर डेकोरेशन तक के हर सामान का खास ध्यान रखा है। सुजान ने अपने घर का एक-एक कौना इतनी खूबसूरती से सजाया है कि हर किसी की आंखें खुली की खुली रह जाए। 

Sussanne Khan

Image Source : INSTAGRAM
बेहद शानदार है सुजैन का नया आशियाना

एक्स वाइक का घर देख कायल हुए ऋतिक

वहीं अपनी एक्स वाइफ का नया आशियाना देखकर ऋतिक रोशन भी खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाए हैं। उन्होंने सुजैन के इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'वाह।' वहीं ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने भी सुजान के घर की तारीफ की है। पश्मीना रोशन ने लिखा है- 'वाह! आश्चर्यजनक।' सुजैन खान के बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्सलान गोनी ने भी उनके घर की तारीफ की है और लिखा- 'बेहदशानदार।' इसी तरह से तमाम फैंस और सेलेब्स सुजान के घर को देख उसकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Sussanne Khan

Image Source : INSTAGRAM
बेहद शानदार है सुजैन का नया आशियाना

सुजैन ने पोस्ट के जरिए जाहिर की अपनी खुशी

वहीं सुजैन भी अपने सपनों के आशियाने को लेकर बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने नए घर की झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'अपना नया ड्रीम होम प्रोजेक्ट स्थापित करना शायद मेरे लिए अब तक का सबसे भावपूर्ण समय था... सबसे प्यारे और वास्तव में अद्भुत लोग होने के लिए प्रेमल शाह, राशि शाह को धन्यवाद.. मैंने न केवल अपने सपनों का घर बनाया है, बल्कि मैंने एक अविश्वसनीय परिवार का प्यार भी जीता है... भगवान आपके घर को प्रचुरता और सबसे सुखद यादें दे.. हमेशा प्यार और सम्मान दें।' बता दे कि, ऋतिक और सुजैन अब भले ही पति-पत्नी नहीं हैं, लेकिन वह अब भी एक-दूसरे की केयर करते हैं । दोनों तलाक के बाद एक- दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते है।  

ये भी पढ़ें:

कौन हैं 'रामायण' के 'राम' की असली 'सीता', धर्मेंद्र समेत इन सुपरस्टार्स संग कर चुकी हैं काम

'इश्क जैसा कुछ' गाने की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन को करना पड़ा था बड़ा त्याग, जानकर हो जाएंगे हैरान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement