A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tiger 3 के बाद सलमान खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कर सकते हैं काम! जाहिर की दिल की बात

Tiger 3 के बाद सलमान खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कर सकते हैं काम! जाहिर की दिल की बात

Salman Khan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए है। वहीं भाईजान को गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म 'मौजां ही मौजां' के ट्रेलर लॉन्च में साउथ फिल्म करने को लेकर खिलासा क्या है।

Tiger 3, Salman Khan, Carry on Jatta 3 trailer launch- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Salman Khan

फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए जहां आमिर खान पहुंचे थे। वहीं अब फिल्म 'मौजां ही मौजां' का आत्मविश्वास बढ़ाने खुद बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान पहुंचे थे। पंजाबी सिनेमा के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म 'मौजां ही मौजां' का ट्रेलर गुरुवार की शाम मुंबई में लॉन्च हुआ। 'मौजां ही मौजां' के ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर भी बात की। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए है।

गिप्पी ने पंजाबी सिनेमा को हिट्स पर हिट्स दिए हैं
गुरुवार शाम पंजाबी फिल्म 'मौजां ही मौजां' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान ने स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर एंट्री ली। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान और गिप्पी ग्रेवाल के साथ-साथ बिन्नू ढिल्लन और करमजीत अनमोल भी मौजूद थे। फिल्म 'मौजां ही मौजां' को डायरेक्ट स्मीप कांग ने किया है।

मौजां ही मौजां में कॉमेडी का मिलेगा डोज 
फिल्म के ट्रेलर को देख यह कहना गलत नहीं होगा की फिल्म 'मौजां ही मौजां' आपको काफी हंसाने वाली है। क्योंकि फिल्म की कहानी काफी शानदार है। ये फिल्म दो भाईयों पर बेस्ड है, जिसमें से एक बहारा, दूसरा अंधा और तीसरा म्यूट रहता है। तीनों अपनी बहन की शादी करवाना चाहते हैं, लेकिन इन लोगों के वजह से लोग शादी करने से डरते हैं। इस फिल्म में आपको थोड़ा इमोशनल और थोड़ा हंसी का धमाल देखने को मिलेगा। 

सलमान खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कर सकते हैं काम
पंजाबी फिल्म 'मौजां ही मौजां' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान ने कहा कि मै साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहता हूं। सलमान खान ने कहा कि मैं चाहता हूं की फिल्म 'मौजां ही मौजां' 1000 करोड़ तक की कमाई करे। भाईजान ने यह भी कहा की वो 1000 परसेंट पंजाबी, तमिल, तेलुगु ये सारी फिल्में करना चाहते हैं। उन्होंने गिप्पी को ढेरो शुभकामनाएं भी दीं।

सलमान को क्यों नहीं दिए गए राइट्स?
सलमान ने अपनी पुरानी यादें भी ताजा करते हुए कहा की वे अपने भाइयों के साथ मराठी के एक प्ले की मूवी बनाना चाहते थे किंतु उन्हें राइट्स नहीं मिल पाए, जिसके वजह से उन्हें ये आइडिया वहीं ड्रॉप करना पड़ गया। 

सलमान खान का वर्कफ्रंट 
सलमान खान जल्द ही फिल्म फिल्म 'टाइगर 3' में कैटरीन के संग दिखने वाले हैं। आपको बता दें की पंजाबी फिल्म 'मौजां ही मौजां' 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल लीड भूमिका निभा रहे हैं। 

Input By - Priya Mishra 

ये भी पढ़ें-

Desi Vibes with Shehnaaz Gill में एल्विश यादव ने 'बिग बॉस' की प्राइज मनी को लेकर किया बड़ा खुलासा, शेयर किए कुछ अनसुने किस्से

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जनरेशन लीप के पहले होगी ये अनहोनी, अक्षरा के सामने अभिमन्यु को लगेगी गोली!

Women's Reservation Bill: फिल्म इंडस्ट्री में चला हीरोइनों का बोलबाला, एक्ट्रेस ही इन फिल्मों में थीं सॉलिड 'हीरो'!

 

Latest Bollywood News