A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील शेट्टी की 'धड़कन' के रीमेक में काम करना चाहते हैं बेटे अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी की 'धड़कन' के रीमेक में काम करना चाहते हैं बेटे अहान शेट्टी

अहान शेट्टी ने पिछले साल 'तड़प' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की थी। 

Ahan Shetty wants to work in Dhadkan remake- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ahan Shetty wants to work in Dhadkan remake

Highlights

  • 'धड़कन' 2000 में रिलीज हुई थी। रोमांटिक ड्रामा फिल्म में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार भी हैं।
  • अहान शेट्टी 'धड़कन' के साथ पिता की 'बॉर्डर' फिल्म के रीमेक में भी काम करना चाहते हैं।
  • 1997 में रिलीज हुई मेगा हिट 'बॉर्डर' 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौर पर सेट की गई थी।

नई दिल्ली: अभिनेता अहान शेट्टी का कहना है कि वह अपने पिता सुनील शेट्टी की 'धड़कन' और 'बॉर्डर' जैसी फिल्मों के रीमेक में काम करना चाहेंगे। 'धड़कन' 2000 में रिलीज हुई थी। रोमांटिक ड्रामा फिल्म में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार भी हैं। यह फिल्म 'वुथरिंग हाइट्स' उपन्यास से प्रेरित थी।

1997 में रिलीज हुई मेगा हिट 'बॉर्डर' 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौर पर सेट की गई थी। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं का एक रूपांतरण है। रीमेक संस्कृति और अपने पिता की एक फिल्म के बारे में बात करते हुए अहान ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा कि मुझे बॉर्डर बहुत पसंद है इसलिए मुझे लगता है कि 'बॉर्डर' रीमेक बनने और इसका हिस्सा बनने के लिए एक शानदार फिल्म होगी। मुझे लगता है कि 'धड़कन' का हिस्सा बनना भी दिलचस्प होगा।

अहान ने पिछले साल 'तड़प' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की थी। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने आगे क्या योजना बनाई है, अहान ने कहा कि कुछ दिलचस्प चीजें हैं जिनकी हमने योजना बनाई है। एक महीने के भीतर एक घोषणा होगी, इसके अलावा मैं कह सकता हूं कि साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरा चार फिल्मों का अनुबंध है। इसलिए मैं उनके साथ दोबारा काम करूंगा।

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें-

हिंदुस्तानी भाऊ को धारावी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला?

शबाना आजमी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Latest Bollywood News

Related Video