A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लंबे समय बाद साथ में हंसता-खिलखिलाता दिखा बच्चन परिवार, दरार की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या-अभिषेक ने साथ में दिए पोज

लंबे समय बाद साथ में हंसता-खिलखिलाता दिखा बच्चन परिवार, दरार की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या-अभिषेक ने साथ में दिए पोज

कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय बच्चन के अमिताभ बच्चन के परिवार संग अनबन की खबरें छाई हुई हैं। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या-अभिषेक से अलग हो रही हैं। इसी बीच बीते दिन आर्चीज़ के प्रीमियर इवेंट में बच्चन फैमिली ने एक-जुट होकर इन अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया। है।

Abhishek Bchchan, Aishwarya Rai Bchchan- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI लंबे समय बाद पूरा बच्चन परिवार दिखा एक साथ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दावे किए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या-अभिषेक से अलग हो रही हैं। दोनों लंबे वक्त से साथ भी दिखे और न ही ऐश्वर्या बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य के साथ नजर आ रही थीं। बच्चन परिवार की बहू ने अपना बर्थडे भी अपनी बेटी और मां के साथ सेलीब्रेट किया था, यहां तक ​​कि मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी के दौरान भी ऐश्वर्या अकेली ही पहुंची। वहीं इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता को प्रतिक्षा बंगला भी गिफ्ट  किया जिसके बाद अब ऐसी रूमर्स है कि ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली के बीच काफी टेंशन चल रही है। लेकिन बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। न ही बच्चन परिवार से बहूरानी खफा हैं और न हीं वह अभिषेक बच्चन से अलग हो रही हैं। 

एक साथ दिखा पूरा बच्चन परिवार

जी हां, ब्लिकुल सही सुना आपने ऐश्वर्या की बच्चन परिवार संग खटपट की खबरें महज एक अफवाह है। ऐश्वर्या अपने ससुराल वालों संग काफी खुश हैं।इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। दरअसल ,बीते दिन 'दि आर्चीज' की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन ,ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन सहित परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे। परिवार के ज्यादातर सदस्य इस दौरान काले रंग के आउटफिट में नजर आए। इवेंट में अमिताभ के भाई अजिताभ और उनकी बेटी नैना बच्चन भी मौजूद रहे।

अगस्त्य नंदा को चियर करती दिखीं ऐश्वर्या 


  
वहीं दरार की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या-अभिषेक ने साथ में पोज भी दिए। इस दौरान ऐश्वर्या अगस्त्य नंदा को कभी चियर करती दिखीं तो कभी उन्हें पुचकारते हुए नजर आईं।इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें,  ऐश्वर्या-अगस्त्य नंदा के साथ मस्ती मजाक करती हुईं नजर आ रही हैं। उनकी ये हरकतें देख अभिषेक बच्चन भी मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। ये सब देख अब फैंस को ये तो यकीन हो गया होगा कि कपल के बीच कोई इनबन नहीं हैं, दोनों साथ में काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें:

जुबान के पक्के निकले अक्षय कुमार, पूरा हुआ फैंस से किया वादा, अब इस विज्ञापन से छूटा पीछा

आमिर खान को किया गया रेस्क्यू, चक्रवात मिचौंग में 24 घंटे फंसे रहे एक्टर, सामने आईं तस्वीरें

Latest Bollywood News