A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिवाली की सुबह ही बेटी आराध्या को लेकर चली गईं एश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने बेटी संग मनाई दिवाली, वीडियो वायरल

दिवाली की सुबह ही बेटी आराध्या को लेकर चली गईं एश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने बेटी संग मनाई दिवाली, वीडियो वायरल

ऐश्वर्या राय की बच्चन परिवार संग खिटपिट की खबरें तूल पकड़े हुए हैं। अब एक बार फिर लोगों को ऐश्वर्या राय बच्चन ने मौका दे दिया है। वो दिवाली के दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई, जिससे साफ हो गया है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और परिवार संग दिवाली नहीं मनाई है।

Aishawarya Rai, Aradhya bachchan, Amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन, बेटी आराध्या संग ऐश्वर्या।

पूरे देश की तरह बॉलीवुड में भी बड़े धूमधाम से दिवाली का पर्व मनाया गया। इस मौके पर सेलिब्रिटीज ने अपने परिवार वालों के साथ ग्रैंड सेलिब्रेशन किया। सभी सेलेब्स ने अपने परिवार वालों के साथ दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी पोस्ट की, लेकिन हर बार ग्रैंड अंदाज में दिवाली मनाने वाले बच्चन परिवार ने इस दिवाली सेलिब्रेशन की झलक फैंस संग साझा नहीं की। इस बार नजारा कुछ अलग ही रहा। ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या दिवाली पर परिवार से दूर रहीं और ऐसे में अमिताभ बच्चन को अपनी बेटी श्वेता बच्चन संग दिवाली मनानी पड़ी है। 

आराध्या संग रवाना हुईं ऐश्वर्या

अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जो दिवाली की सुबह का है। एक्ट्रेस इस वीडियो में बेटी आराध्या संग नजर आ रही हैं। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऑल ब्लैक आउटफिट कैरी किया है, वहीं आराध्या रेड कॉर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं। दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया, दोनों एयरपोर्ट के अंदर जाती नजर आ रही हैं। इससे साफ हो रहा है कि दोनों ने घर से दूर दिवाली सेलिब्रेट की है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद एक बार फिर फैंस के मन में सवाल पैदा हो रहा है कि क्या सच में बच्चन परिवार के बीच तनाव है। 

यहां देखें वीडियो

बेटी संग अमिताभ ने मनाई दिवाली

वैसे दिवाली की शाम का ही एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन गाड़ी में बैठकर अपने दूसरे बंगले 'प्रतीक्षा' में जाते दिख रहे हैं। उनके साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी नजर आईं। ऐसे में ये भी साफ बै कि अमिताभ बच्चन ने बहू के बिना ही बेटी के साथ दिवाली मनाई है। अब ऐश्वर्या के घर से दूर रहने की क्या वजह थी ये तो उन्हें ही बेहतर तरीके से पता होगा। 

यहां देखें अमिताभ बच्चन का वीडियो

कैसे शुरू हुई खिटपिट की बात

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वार्या और नव्या दोनों ही वॉक करती नजर आई थीं। जहां नव्या को सपोर्ट करने के लिए उनकी मां श्वेता और नानी जया बच्चन साथ दिखे, वहीं साथ ऐश्वर्या के साथ अकेले आराध्या ही दिखीं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर भी फैमिली फोटो को क्रॉप करके सिर्फ अमिताभा और आराध्या की तस्वीर ही पोस्ट की थीं। इसके ठीक बाद ऐश्वर्या के जन्मदिन पर भी बच्चन परिवार नदारद दिखा। वो अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ केक काटती दिखीं और अब एक बार फिर ऐश्वर्या राय दिवाली पर बेटी संग मुंबई से रवाना हो गईं। 

ये भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना की दीवाली फोटो में लोगों को दिखा इस शख्स का घर, क्या आप भी खोज पाए

सालों बाद दिखीं शाहरुख खान की बहन, दीवाली पार्टी में भाई-बहन को साथ देख फूले नहीं समा रहे फैंस

Latest Bollywood News