Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सालों बाद दिखीं शाहरुख खान की बहन, सलमान खान की दिवाली पार्टी में भाई-बहन दिखे साथ

शाहरुख खान और उनकी बहन के बीच का प्यार बेहद खास है। शाहरुख अपनी बहने से अपनी खास बॉन्ड के बारे में अक्सर बात भी करते हैं, लेकिन दोनों को साथ में कम ही देखा जाता है। हाल में ही दोनों को एक बार साथ देखा गया। इस दौरान शाहरुख संग न सिर्फ उनकी बहन बल्कि उनकी पत्नी भी नजर आईं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 13, 2023 17:16 IST
Shah rukh khan, shehnaz lala rukh khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान और उनकी बहन शहनाज लाला रुख खान।

शाहरुख खान इस साल एक के बाद हिट फिल्में दे रहे हैं। 'पठान' के बाद आई 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। अब 'धुनकी' में कमाल करने को शाहरुख खान तैयार हैं। हाल में ही सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' भी रिलीज हुई। इसमें भी शाहरुख का दमदार कैमियो देखने को मिला। इतना ही नहीं इन दिनों शाहरुख खान कई पार्टीज में भी नजर आ रहे हैं। अपने बर्थडे की पार्टी के बाद उनका स्वैग सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता खान की पार्टी में देखने को मिला। इस बार शाहरुख वहां अकेले नहीं बल्कि अपनी बहन शहनाज लाला रुख खान और पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे थे। 

सलमान खान के घर पहुंचीं शाहरुख की बहन

बीती शाम यानी रविवार की शाम दिवाली के खास मौके पर सलमान खान के घर दिवाली पार्टी रखी गई थी। इस दिवाली पार्टी में सलमान खान के घर चार चांद लगाने शाहरुख खान पहुंचे थे। उनके साथ उनकी पत्नी गौरी भी नजर आईं। इतना ही नहीं शाहरुख संग उनकी बहन शहनाज लाला रुख खान भी सालों बाद स्पॉट की गईं। सलमान की पार्टी से बार निकलकर गाड़ी की ओर जाते हुए शाहरुख खान की बहन का वीडियो सामने आया है। फैंस भाई-बहन को साथ में देखकर काफी एक्साइटेड हैं। 

यहां देखें वीडियो

सादगी भरे अंदाज में दिखीं शाहरुख की बहन

शाहरुख खान की बहन सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने ग्रीन कलर का सूट पहना है। बॉडीगार्ड उन्हें सहारा देते हुए गाड़ी की ओर ले जा रहा है। वैसे शाहरुख की बहन हमेशा ही बिना मेकअप के सादगी भरे लुक में ही दिखती हैं। इसके बाद शाहरुख खान की पत्नी गौरी पीछे से आती नजर आ रही हैं। वहीं इसके ठीक बाद शाहरुख खान भी नेवी ब्लू कुर्ते में बाहर आते दिखाई दिए। इस वीडियो को देखकर  फैंस काफी खुश हैं और कह रहे हैं कि शाहरुख ने अपनी बहन संग दिवाली मनाई है। 

इस फिल्म में दिखेंगे शाहरुख

बता दें, शाहरुख खान जल्द ही राज कुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में धूम मचाते नजर आएंगे। फिल्म का झलक भी सामने आ चुकी है। शाहरुख खान के साथ फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पनन्नू और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म इल्लीगल इमिग्रेशन पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: दीपिका और अमिषा का नाम सुनते ही बन गया करीना कपूर का मुंह, कर दिया करण जौहर को बुरी तरह ट्रोल

दिवाली पर 'टाइगर 3' ने किया धमाका, सलमान खान की फिल्म ने ओपनिंग डे पर तोड़ा 'गदर 2' का रिकॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement