Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

दिवाली पर 'टाइगर 3' ने किया धमाका, सलमान खान की फिल्म ने ओपनिंग डे पर तोड़ा 'गदर 2' का रिकॉर्ड

सलमान खान की 'टाइगर 3' बीते दिन दिवाली के मौके पर रिलीज हो चुकी है। ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। जानिए दिवाली के खास मौके पर भाईजान की फिल्म ने कितने करोड़ का कारोबार किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 13, 2023 9:08 IST
Tiger 3, Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ओपनिंग डे पर टाइगर 3 ने किया दमदार कलेक्शन

फुल ऑन स्वैग के साथ सलमान खान की ‘टाइगर 3’ दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फैन्स को फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म में भाईजान के जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स देखने को मिले हैं,जिसने फैंस को होश उड़ा दिए है। वहीं दूसरी तरफ कटरीना कैफ का एक्शन भी खूब वाहवाही बटोर रहा है। फिल्म फैंस को खूब पंसद आ रही है। तभी तो ओपनिंग डे पर 'टाइगर 3' को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसकी बॉक्स ऑफिस पर शानदार दिवाली रही है। तो आइए आपको बताते है कि सलमान खान की इस मूवी ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है।

ओपनिंग डे पर 'टाइगर 3' ने  तोड़ा 'गदर 2' का रिकॉर्ड

सैकनिल्क के हालिया रिपोर्ट के अनुसार ‘टाइगर 3’  ने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ की शानदार ओपनिंग की है। वहीं तेलुगु में इस फिल्म ने 1.15 करोड़ कमाए और तमिल में फिल्म की कलेक्शन 15 लाख रुपये रहा। इसी के साथ सलमान की फिल्म ने पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का रिकॅार्ड तोड़ दिया है। बता दें कि 'गदर 2' की ओपनिंग डे की कमाई 40.10 करोड़ रुपये रही थी।

‘टाइगर 3’ की स्टार कास्ट

बता दें कि ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है।  इनके अलावा फिल्म में रेवती और रिद्धी डोगरा सहित कईं कलाकारों ने दमदार भूमिका निभाई ह।  वहीं फिल्म में शाहरुख खान ने स्पेशल कैमियो किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 

 

ये भी पढ़ें-

दिवाली पार्टी में आलिया संग रोमांटिक हुए रणबीर, दीपिका भी रणवीर संग कोजी होती आईं नजर

लाइट्स के बीच एक दूजे की बाहों में खोए दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, इस अंदाज में कपल ने मनाई पहली दिवाली

सुष्मिता सेन पहले पहनी हुई साड़ी को किया रिपीट, शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में लूटी लाइमलाइट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement