Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन पहले पहनी हुई साड़ी को किया रिपीट, शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में लूटी लाइमलाइट

'आर्या 3' स्टार सुष्मिता सेन ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में स्टाइलिश एंट्री करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। पार्टी में एक्ट्रेस ने अपनी कॉफी विद करण साड़ी को रिपीट कर सभी को चौंका दिया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 12, 2023 15:07 IST
Sushmita Sen repeat her kwk saree- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुष्मिता सेन पहले पहनी हुई साड़ी को किया रिपीट

ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड में आउटफिट्स को रीसाइक्लिंग करने की होड़ चल रही है। पहले आलिया भट्ट थीं, जिन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अपनी शादी की साड़ी पहनी थी और फिर जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने करण जौहर की दिवाली पूजा में लहंगा रिपीट किया था। हाल ही में सुष्मिता सेन ने शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। एक्ट्रेस ने अपनी 19 साल पुरानी साड़ी को रिपीट कर भी को चौका दिया था। एक्ट्रेस इस साड़ी को एक शो में पहना था। 

सुष्मिता सेन ने 19 साल बाद रिपीट की ये साड़ी

सुष्मिता सेन ने शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में अपनी 'कॉफी विद करण' साड़ी को रिसाइकल किया। 11 नवंबर को 'आर्या 3' फेम सुष्मिता सेन ने सितारों से सजी शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में स्टाइलिश एंट्री की। इस मौके पर एक्ट्रेस ने चांदी की बॉर्डर वाली क्रीम बेज कलर की साड़ी में स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस ने इसे फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ इस साड़ी को पेयर किया। एक्ट्रेस ने अपने लुक को क्लासी ज्वेलरी से कंप्लीट किया था। बता दें कि 'कॉफी विद करण' में सुष्मिता सेन के साथ संजय दत्त भी नजर आए थे। 

यहां देखें वीडियो-

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल पार्टी में हुए स्पॉट 

दरअसल, सुष्मिता सेन के साथ मॉडल और उनके एक्स रोहमन शॉल और बेटी रेनी सेन इस पार्टी में नजर आए। इस खास मौके पर रोहमन ने वाइट कुर्ता पायजामा और उसके ऊपर ब्लू कलर की वेलवेट जैकेट पहनी थीं। दूसरी ओर रेनी ने ग्रे- ब्लू रफल साड़ी में नजर आईं। सबसे खास बात इस पार्टी की ये थी जो भी सितारें शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे। सभी ने धमाकेदार एंट्री की थी। शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में सुष्मिता सेन ने अपने लुक की वजह से खूब लाइमलाइट लूटी थी। एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिए। 

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 'आर्या 3' 3 नवंबर से सुष्मिता सेन ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके पहले एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'ताली' में भी देखा गया था।

ये भी पढ़ें-

तारा सुतारिया से ब्रेकअप के बाद, दिवाली पार्टी में ये किसका हाथ थामे पहुंचे आदर जैन?

प्रभास ने दिवाली पर फैंस को दिया सरप्राइज, Salaar का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement