Saturday, May 04, 2024
Advertisement

करीना की दिवाली पार्टी में रणधीर कपूर ने की शिरकत, सारा अली खान का खास अंदाज में सैफ ने किया वेलकम

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की दिवाली पार्टी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, शर्मिला टैगोर, करिश्मा कपूर और अन्य सेलेब्स सहित परिवार और दोस्त शामिल हुए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 12, 2023 11:29 IST
Kareena Kapoor Diwali bash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना-सैफ की दिवाली पार्टी

इस समय पूरे देश में रोशनी के त्योहार दिवाली की धूम देखने को मिल रही है। लोग एक-दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में दिवाली पार्टियों में सितारों की चहल-पहल देखने को मिल रही है। बी-टाउन सेलेब्स भी स्टार-स्टडेड दिवाली पार्टी में शामिल होने में व्यस्त हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान-सैफ अली खान ने भी अपने घर पर एक शानदार दिवाली पार्टी रखी जहां करीना-सैफ के मुंबई वाले घर पर उनके परिवार वालों और दोस्तो ने शिरकत की। सोशल मीडिया करीना कपूर के दिवाली पार्टी की फोटो वायरल हो रही है। 

करीना-सैफ की दिवाली पार्टी

करीना-सैफ की इस दिवाली पार्टी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सारा अली खान और उनके परिवार के लोग बेबो की दिवाली पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी की फोटो करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कीं। एक्ट्रेस स्लीवलेस ब्लाउज के साथ लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। करीना ने अपने पति सैफ अली खान के साथ भी तस्वीर शेयर की है। कपल को दिवाली में देसी लुक में देखा गया सैफ ने पार्टी के लिए धोती-कुर्ता पहना था। 

यहां देखें फोटो-

आलिया-रणबीर का दिवाली पार्टी में रहा जलवा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने करीना की दिवाली पार्टी में शिरकत की। आलिया लाल लहंगा-चोली में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने भारी सजावटी दुपट्टे के साथ कैरी किया था। रणबीर ने सफेद पैंट के साथ ब्लैक कुर्ता और जैकेट पहना था।

रणधीर कपूर-बबीता कपूर ने की शिरकत

करीना कपूर खान के पिता और दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर अपनी पत्नी बबीता कपूर संग दिवाली पार्टी में शामिल हुए। एक्टर को छड़ी और एक आदमी के सहारे चलते स्पॉट किया गया। 

सैफ ने सारा अली खान का किया वेलकम

करीना की दिवाली पार्टी में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को भी ट्रेडिशनल लुक में देखा गया। सारा ने बैंगनी रंग का ब्रोकेड सूट सेट पहना था, जबकि उनके भाई इब्राहिम ने सफेद पैंट के साथ ब्लैक कलर की मखमली जैकेट पहनी थी।

नीतू कपूर ने की शिरकत

नीतू कपूर भी इस दिवाली पार्टी में शामिल हुईं। एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में देखा गया। एक्ट्रेस ने दिवाली के अवसर पर पैपराजी के सामने पोज देते हुए उन्हें शुभकामनाएं देती दिखाई दी। 

शर्मिला टैगोर

दिग्गज एक्ट्रेस और सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने पार्टी की शोभा बढ़ाई। अभिनेत्री ने एक खूबसूरत ब्लैक कलर की साड़ी और सिंपल एक्सेसरीज पहनी थीं।

करिश्मा कपूर 

बेबो की बहन करिश्मा कपूर भी पार्टी में स्पॉट की गईं। एक्ट्रेस ने हैवी झुमका पहना था और अपने आउटफिट से मैच करता हुआ क्लच कैरी किया था। 

सोहा अली खान-कुणाल 

इस कार्यक्रम में सैफ की बहन सोहा अली खान अपने पति अभिनेता कुणाल खेमू के साथ पहुंचीं। सोहा लाल साड़ी में बहुत सुंदर लग रही थीं, जबकि कुणाल ने वाइट कुर्ता-पायजामा पहना था।

ये भी पढ़ें-

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में शमिता शेट्टी ने लूटी महफिल, इन सितारों का रहा जलवा

Tiger 3 का होगा बॉक्स ऑफिस पर दिवाली धमाका, सलमान खान की फिल्म पहले ही दिन करेगी रॉकेट की रफ्तार से कमाई

साड़ी पहन इठलाती दिखीं शाहरुख खान की शहजादी सुहाना खान, लुक पर फिदा हुए फैंस

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement