Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Tiger 3 का होगा बॉक्स ऑफिस पर दिवाली धमाका, सलमान खान की फिल्म पहले ही दिन करेगी रॉकेट की रफ्तार से कमाई

सलमान खान की 'टाइगर 3' पहले दिन धुआंधार कमाई करने के लिए तैयार है। 'टाइगर 3' ने एडवांस बुकिंग में ही करोड़ा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को पहले दिन दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिल सकती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 11, 2023 23:31 IST
Tiger 3 Box Office Collection Prediction Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : X टाइगर 3

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के लिए तैयार है। 'टाइगर 3' को लेकर लोगों के बीच काफी बज बना हुआ है। सलमान और कैटरीना के फैंस लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म 'टाइगर 3' कल यानि 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो गई थी और अब इसके आंकड़े सामने आ चुके हैं। वहीं सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ओपनर बनने सकती है। 

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज के पहले ही धमाकेदार कमाई कर रही है। बता दें कि फिल्म के रिलीज से एक हफ्ते पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी थी, जिसकी टिकट धड़ल्ले बिकी। इसलिए एक्सपर्ट का मानना है कि सलमान की ये फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है। पहले दिन के लिए लोग 'टाइगर 3' की धड़ल्ले से बुकिंग कर रहे हैं। Sacnilk के अनुसार, अभी तक फिल्म के ओपनिंग डे के लिए 6 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। शानिवार रात तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 20 करोड़ तक की कमाई कर ली है।

यहां देखें पोस्ट-

टाइगर 3 पहले दिन करेगी इतना कलेक्शन

'टाइगर 3' अब तक की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी। यह फिल्म दुनिया भर में 8900 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जिसमें भारत में 5500 स्क्रीन्स और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 3400 स्क्रीन्स शामिल हैं। इस फिल्म से पहले स्पाई यूनिवर्स की ही फिल्म'पठान' को दुनिया भर में 7700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। रिलीज से पहले आखिरी दिन प्री-सेल में बहुत अच्छा बदलाव देखा गया और 8.50 लाख से अधिक टिकटों के साथ अंतिम एडवांस बुकिंग लगभग 23 करोड़ होने की उम्मीद है। दर्शकों के बीच फिल्म का बज देखते हुए। Sacnilk के अनुसार, 'टाइगर 3' सोमवार 60 करोड़ तक कमाई कर सकती है।

टाइगर 3 के बारे में 

बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी की दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में सलमान को रॉ एजेंट टाइगर के रूप में और कैटरीना को आईएसआई एजेंट जोया के रूप में दिखाया गया था। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के तले इसे प्रोड्यूस किया है। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदी है' के बाद 'टाइगर 3' धमाका करने के लिए तैयार है। सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

साड़ी पहन इठलाती दिखीं शाहरुख खान की शहजादी सुहाना खान, लुक पर फिदा हुए फैंस

अंकिता लोखंडे का वीडियो देख क्यों भड़के सुशांत राजपूत के फैंस, कह दी ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते दिखें रणबीर कपूर, फिल्म 'एनिमल' को लेकर दिया हिंट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement