Sunday, May 12, 2024
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते दिखें रणबीर कपूर, फिल्म 'एनिमल' को लेकर दिया हिंट

भारतीय क्रिकेट टीम का रविवार को नीदरलैंड के साथ वर्ल्ड कप का मैच है। इसी बीच एनिमल एक्टर रणबीर कपूर को खास अंदाज में भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते देखा गया। रणबीर कपूर इन अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 11, 2023 18:34 IST
Ranbir Kapoor support Indian cricket team animal film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते दिखें रणबीर कपूर

रणबीर कपूर इन दिनों उनके फैंस के बीच किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। क्रिकेट लवर्स के लिए ये समय बहुत स्पेशल क्योंकि वर्ल्ड कप का मैच चल रहा है। भारत के लिए बहुत खुशी की बात है कि टीम इंडिया सेमी फाइनल में सिलेक्ट हो गई। भारतवासियों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सेलेब्स के बीच भी क्रिकेट का क्रेज देखने को मिल रहा है। स्टार्स खास अंदाज में भारतीय क्रिकेट टीम को करते नजर आ रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह टीम इंडिया को अपने अंदाज में चियर-अप करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म'एनिमल' को लेकर भी हिंट दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते दिखें रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कुछ दिनों से अपनी बेटी राहा को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। रणबीर कपूर का जो वीडियो वायल हो रहा है उसमें वह कार से उतर के खुद पैपराजी को फोटो क्लिक करने के लिए कहते हैं। रणबीर कपूर का भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने का ये अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रणबीर पैपराजी को कहते हैं कि तू लो एंगल में फोटो थींचता है और मेरा डबल चिन दिखाता है। इसलिए तु उधर से फोटो क्लिक कर। रणबीर कपूर को इंडियन जर्सी में देखा जा सकता है।

यहां देखें वीडियो- 

रणबीर कपूर ने फिल्म एनिमल को लेकर दिया हिंट

रणबीर कपूर ने भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का भी प्रमोशन करते नजर आए। रणबीर ने इंडियन जर्सी पर अपनी  फिल्म 'एनिमल' का नाम लिखवाया है और रिलीज डेट को लेकर हिंट दिया। इस ब्लू टीशर्ट पर एनिमल 1 लिखा हुआ है।  

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी फिल्म लीड रोल प्ले कर रहे हैं। 'एनिमल' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में ऐश्वर्या शर्मा पर आग बबूला हुए सलमान खान, कहा- 'नील को इस हद तक...'

नहीं रहे मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन, चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर ने जताया शोक

खास होने वाला है दिवाली वीकेंड, ओटीटी पर देख सकेंगे ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement