Saturday, April 27, 2024
Advertisement

खास होने वाला है दिवाली वीकेंड, ओटीटी पर देख सकेंगे ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

इस बार आपकी दिवाली और भी स्पेशल होने वाली है। इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। 'पिप्पा' से लेकर 'घूमर' तक ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 11, 2023 8:30 IST
apurva ghoomer pippa the killer road to a million - India TV Hindi
Image Source : X ओटीटी रिलीज

इस बार दिवाली में आप अगर घर बैठे परिवार के साथ एंटरटेनमेंट का मजा डबल करना चाहते हैं तो ओटीटी पर कुछ शानदार फिल्में और वेब सीरीज होने वाली है। ओटीटी लवर्स के लिए आने वाला हफता बहुत खास होने वाला है। थिएटर के साथ-साथ ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी फिल्में और वेब सीरीज आप देख सकते हैं। जहां एक तरफ सिनेमाघरों में सलमान खान की 'टाइगर 3' रिलीज होगी तो वहीं ओटीटी पर भी धमाका होगा। यहां देखें इस हफ्ते ओटीटी पर आने वालीं मूवीज और सीरीज की पूरी लिस्ट...

फिल्म और वेब सीरीज का नाम   रिलीज डेट   प्लेटफॉर्म
 रेनबो रिश्ता  07 नवंबर  अमेजन प्राइम वीडियो
 रॉबी विलियम्स   08 नवंबर  नेटफ्लिक्स
 घूमर   10 नवंबर  जी5
 पिप्पा  10 नवंबर  अमेजन प्राइम वीडियो 
 द किलर  10 नवंबर  नेटफ्लिक्स
 लेबल  10 नवंबर  डिज्नी+ हॉटस्टार
 अपूर्वा  15 नवंबर  डिज्नी+ हॉटस्टार

घूमर 

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा सैयामी खेर और अंगद बेदी भी अहम रोल में नजर आए थे। अगर आप इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए हैं तो अब इसे ओटीटी पर देखा जा सकता है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। 

रिलीज डेट- 10 नवंबर

ओटीटी प्लेटफॉर्म- जी5

पिप्पा

ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा' पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं, लेकिन अब मेकर्स इसे ओटीटी पर रिलीज करने वाले हैं। इस फिल्म में भारत-पाक युध्द की झलक दिखाई है। ईशान खट्टर के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेनयुली, सोनी राजदान, विवेक मदान, चंद्रचूर राय, नीरज प्रदीप पुरोहित, फ्लोरा जैकब, अनुज सिंह दुहन और कमल सदाना भी हैं। 

रिलीज डेट- 10 नवंबर
ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो 

अपूर्वा

तारा सुतारिया की एक्शन-थ्रिलर से भरपूर अपकमिंग फिल्म 'अपूर्वा' ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले बनी 'अपूर्वा' में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म 'अपूर्वा' में तारा सुतारिया के अलावा लीड रोल में राजपाल यादव और अभिषेक मुखर्जी हैं। 

रिलीज डेट- 15 नवंबर
ओटीटी प्लेटफॉर्म- डिज्नी+ हॉटस्टार

रेनबो रिश्ता

ये एक रोमांटिक डॉक्यूमेंट्री है जो 6 प्रेम कहानियों पर बेस्ड है। इस फिल्म में डेनिएला मेंडोंका, त्रिनेत्रा हलदर गुम्माराजू, सनम चौधरी, लश मॉनसून, अनीज़ सैकिया, सदाम हंजाबम, सोहम सेनगुप्ता और सुरेश रामदास लीड रोल में हैं। 

रिलीज डेट- 07 नवंबर
ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो

द किलर

फिल्म 'द किलर' नेटफ्लिक्स पर 10 नवंबर 2023 को रिलीज हो चुकी है। 'द किलर' एक अमेरिकन एक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह फ्रांसीसी ग्राफिक नॉवेल पर बेस्ड है। इस फिल्म में अर्लिस हॉवर्ड, चार्ल्स पार्नेल का दमदाक काम देखने को मिलेगा। 

रिलीज डेट- 10 नवंबर
ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

लेबल

तमिल फिल्म 'लेवल' भी ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को आप तमिल के अलावा तेलुगू, मलयालम, बंगाली, हिंदी में देख सकते हैं। भारतीय संविधान के आर्टिकल 20 पर बनी इस फिल्म को लेकर काफी बज भी बना हुआ है। 

रिलीज डेट- 10 नवंबर
ओटीटी प्लेटफॉर्म- डिज्नी+ हॉटस्टार

रॉबी विलियम्स 

हॉलीवुड एक्टर रॉबी विलियम्स की डॉक्यूमेंट्री फिल्म ओटीटी पर देख सकते हैं। यह फिल्म एस्केपिंग ट्वीन फ्लेम्स अमेरिकन लिरिसिस्ट और गायक रॉबी विलियम्स की कहानी पर आधारित है। 

रिलीज डेट- 08 नवंबर
ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

ये भी पढ़ें-

Sara Ali Khan ने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ शेयर की दिवाली पार्टी की Inside फोटोज

दिवाली से पहले शाहरुख खान के फैंस को मिला सरप्राइज, 'डंकी' का नया पोस्टर शेयर कहा- 'अपनों के साथ...'

Bigg Boss 17 में अभिषेक और खानजादी की लव स्टोरी पर लगा ब्रेक, खुशी से नाचती दिखीं ईशा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement