Saturday, March 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में अभिषेक और खानजादी की लव स्टोरी पर लगा ब्रेक, खुशी से नाचती दिखीं ईशा

'बिग बॉस 17' इस समय भारतीय टीवी पर सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक है। ग्रैंड प्राइज जीतने की होड़ में अभिषेक और खानजादी के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। अभिषेक गुस्से में खानजादी को कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसके बाद वह आप खो देती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 10, 2023 19:55 IST
Bigg boss 17, Abhishek, Khanzadi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक-खानजादी की लव स्टोरी पर लगा ब्रेक

'बिग बॉस 17' के घर के अंदर एक नया ड्रामा देखने को मिला। जहां एक तरफ अभिषेक कुमार अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालविया के को लेकर इमोशनल होते दिखे तो वहीं मुनव्वर फारुकी खानजादी यानी फिरोजा खान के सलाहकार बनते नजर आ रहे हैं। सलमान खान होस्टेड 'बिग बॉस 17' इन दिनों लगातार खबरों में छाया हुआ है। इस शो में कभी किसी को प्यार होता है तो कभी किसी का ब्रेकअप हो जाता है। 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी जीतने के चक्कर में कंटेस्टेंट्स ने अपने रिश्तों को दांव पर लगा दिया है। पहले ईशा-अभिषेक फिर ईशा-समर्थ और अब अभिषेक और खानजादी को लेकर शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है।

अभिषेक और खानजादी का हुआ ब्रेकअप

'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो आया है, जिसे देक आपका सिर चकरा जाएगा। इस प्रोमो में वो देखने को मिलेगा जो आप सोच भी नहीं सकते हैं। वीडियो में अभिषेक और खानजादी का प्यार अचानक से नफरत में बदल गया। अभिषेक और खानजादी एक-दूसरे पर चिल्लाते और आरोप लगते नजर आ रहे हैं। अभिषेक की एक्स ईशा यह सब देख शुशी से नाचते नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर प्रोमो ने तहलका मचा दिया है। 

खुशी से नाचती दिखीं ईशा 

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अभिषेक और खानजादी एक-दूसरे से लड़ाई करतेनजर आ रहे हैं। अभिषेक, खानजादी पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि तुम फेक हो तुमने हैंपर के लिए झूठ बोला। एक हैंपर के लिए कोई किसी की फीलिंग्स के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। अभी जो किया है तुमने उसपर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तुमने मेरा दिल तोड़ा है, उस दिन जो भी ब्रेकिंगन्यूज में बोला था उसके बाद से मैं टूट गया हूं। अभिषेक और खानजादी की लड़ाई देख ईशा वह डांस करने लगी। 

अभिषेक-खानजादी का प्यार शुरू होने से पहले हुआ खत्म 

इसके पहले शो में अभिषेक और खानजादी ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स घरवालों के सामने शेयर की थी। कुछ दिनों से खानजादी और अभिषेक के बीच बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी, जिसके चलते सभी को लगने लगा था कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं। हाल ही में खानजादी ने अंकिता-विक्की के सामने ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक के लिए अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी। अब दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई है। देखते हैं य रिश्ता क्या नया मोड़ लेने वाला है। 

ये भी पढ़ें-

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने करण जौहर की दिवाली पूजा में रिपीट किया लहंगा, ट्रेडिशनल लुक से लूटी लाइमलाइट

सिर्फ 24 साल की उम्र में इस मशहूर सिंगर का निधन, आखिरी इंस्टग्राम पोस्ट हुआ वायरल

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस मामले में शीजान खान को लगा झटका, हाई कोर्ट ने सुनाया नया फैसला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement