Monday, April 29, 2024
Advertisement

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस मामले में शीजान खान को लगा झटका, हाई कोर्ट ने सुनाया नया फैसला

दिवंगत टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या के बाद उनके को-स्टार एक्टर शीजान खान ने हाई कोर्ट में इस मामले को रद्द करने की याचिका की थी, लेकिन दायर की याचिका को खारिज कर दिया गया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: November 10, 2023 16:33 IST
Tunisha Sharma death, Sheezan Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में शीजान खान को लगा झटका

'अली बाबा: दास्तान ए काबुल' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की खबर से जुड़ा जब भी कोई अपडेट सामने आता है तो उनके दोस्त और को-स्टार शीजान खान के नाम का जिक्र जरूर होता है। एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर 2022 को शो के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। 20 साल की छोटी उम्र में ही एक्ट्रेस ने ऐसा बड़ा कदम उठाकर सबको हिला दिया था। तुनिषा की मौत के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान पर उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्होंने अपनी सफाई दी और इस मामले को रद्द करने की याचिका दायर की थी। अब तुनिषा शर्मा सुसाइड केस मामले में एक नया अपडेट आया है, जिससे एक्टर शीजान खान को बड़ा झटका लगा है। 

शीजान खान की FIR रद्द करने से हाई कोर्ट ने किया इनकार

तुनिषा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी, जिसके बाद एक्टर को 70 दिन जेल में रहना पड़ा था, इसके बाद शीजान जमानत पर बाहर आ गए थे और शीजान खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी कि उनपर दर्ज की गई FIR रद्द की जाए, लेकिन कोर्ट का फैसला उनके हक में नहीं आया। हाईकोर्ट ने शीजान की इस याचिका को सिरे से खारिज कर दिया है। 

शीजान खान को लगा झटका

बता दें कि शीजान खान के जेल से बाहर आने के बाद एक्टर को 'खतरों के खिलाड़ी' में देखा गया था। वहीं, तुनिषा शर्मा की मौत के बाद उन्हें टीवी शो 'अली बाबा' से बाहर कर दिया गया था। शीजान खान जेल से रिहा होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बता दें कि तुनिषा शर्मा की मौत की खबर से उनके परिवार और फैेंस के बीच काफी हलचल मच गई थी, आज भी लोगों को विश्वास नहीं होता है कि एक्ट्रेस ने इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

तुनिषा शर्मा के बारे में

तुनिषा ने टीवी शो 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप', 'फितूर' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्मों में काम किया था। अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग कर रही थीं।

ये भी पढ़ें-

Deepika Padukone की 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव' रील ने 'टाइगर 3' ट्रेलर का तोड़ा रिकॉर्ड, मिले इतने मिलियन व्यूज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा ने शेयर किए कुछ हसीन पल, मस्ती करते दिखें अभिमन्यु-आरोही

मशहूर इंडियन एक्टर का 63 साल की उम्र में निधन, ऑस्कर में पहुंची थी इनकी फिल्म

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement