Monday, April 29, 2024
Advertisement

मशहूर इंडियन एक्टर का 63 साल की उम्र में निधन, ऑस्कर में पहुंची थी इनकी फिल्म

साउथ के एक्टर और मिमिक्री आर्टिस्ट की मौत की खबर सामने आई है। एक्टर को सांस से जुड़ी प्रॉब्लम थी और इसका इलाज चल रहा था। एक्टर कलाभवन हनीफ ने 63 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 10, 2023 0:00 IST
Kalabhavan Haneef death- India TV Hindi
Image Source : X कलाभवन हनीफ का निधन।

मलयालम एक्टर और मिमिक्री कलाकार कलाभवन हनीफ का निधन हो गया है। वह 63 वर्ष के थे और गुरुवार को कोच्चि में उन्होंने अंतिम सांस ली। कलाभवन ने 1991 में फिल्म 'चेप्पुकिलुक्कन्ना चानागथी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और मलयालम में 150 से अधिक फिल्मों में काम किया। उन्होंने थिएटर में भी कई प्ले परफॉर्म किए थे। बताया जा रहा है कि एक्टर को सांस संबंधी बीमारी थी। एक सप्ताह तक बीमारी से जंग लड़ रहे एक्टर का गुरुवार को निधन हो गया।

कलाभवन हनीफ का निधन 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर कलाभवन हनीफ का सांस संबंधी बीमारी का इलाज एर्नाकुलम के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था। एक सप्ताह से एक्टर इस बीमारी से जूझ रहे थे। एक्टर कलाभवन हनीफ के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे भी हैं। एक्टर की मौत की खबर से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ। कलाभवन हनीफ के करीबी, परिवार वाले और उनके फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट-

कलाभवन हनीफ को दी श्रद्धांजलि

एक्टर दिलीप, एंटनी वर्गीस और मंजू वारियर जैसे सितारों ने एक्टर की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजली दी है। एक्टर दिलीप ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'हम दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और हनीफ मेरे भाई जैसे थे, उनके निधन से मुझे बहुत दुख हो रहा है।' सोशल मीडिया का सहारा लेकर कलाभवन हनीफ के फैंस और दोस्त श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

कलाभवन हनीफ के बारे में 

हनीफ फिल्म '2018' और 'दृश्यम' का भी हिस्सा थे, जो इस साल ऑस्कर में पहुंची थी। वह 2001 की स्लैपस्टिक कॉमेडी ई 'परक्कम थालिका' से फेमस हुए। उनकी हिट फिल्मों में गॉडफादर भी शामिल है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर का अंतिम संस्कार शुक्रवार को मट्टनचेरी में होने वाला है। 

ये भी पढ़ें-

TRP List Week 44 में इस शो ने छीनी 'अनुपमा' की बादशाहत, छूटे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पसीने

शादी के ठीक बाद जब वेकेशन पर गईं थी परिणीति चोपड़ा, शेयर की वो तस्वीरें

हाथों में हाथ डाले जावेद अख्तर और आलिया भट्ट की मम्मी ने क्लिक कराई फोटो, देखते ही देखते तेजी से वायरल हुआ वीडियो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement