Friday, April 19, 2024
Advertisement

TRP List Week 44 में इस शो ने छीनी 'अनुपमा' की बादशाहत, छूटे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पसीने

2023 के 44वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है। इस बार भी टीआरपी लिस्ट में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' का बुरा हाल है। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' का जलवा बरकरार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 09, 2023 21:14 IST
Anupamaa, ghkkpm, yrkkh, trp list 2023- India TV Hindi
Image Source : X 'गुम है किसी के प्यार में' ने छीनी 'अनुपमा' बादशाहत

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कहानी लोगों को  खूब पसंद आ रही है। वहीं टीआरपी लिस्ट में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' की कहानी अब दर्शकों बोरिंग लगने लगी है। 'बिग बॉस 17' भी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। टीवी शोज में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। टीआरपी लिस्ट में बने रहने के लिए मेकर्स अभी तक रिश्ते और कहानी के साथ खेल रहे थे। आए दिन इन टीवी शोज में चौकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जिसमें से कुछ लोगों को पसंद आते है तो कुछ बोरिंग लगते हैं। टॉप 5 में रहने वाले 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' जबरदस्त टक्कर दे रहा है। 

गुम है किसी के प्यार में

टीआरपी चार्ट पर एक बार फिर से दबदबा बनाते हुए, 'गुम है किसी के प्यार में' 2.3 अंकों के साथ नंबर वन पर बना हुआ है। पिछले हफ्ते शो को 2.4 रेंटिंग मिली थी। इस बार थोड़ा कम है।

तेरी मेरी डोरियां

सबसे पसंदीदा शो में बना हुआ है। 'तेरी मेरी डोरियांन' ने इस सप्ताह 2.1 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर अपना स्थान बनाए रखा है। पिछले सप्ताह 2.0 अंक था।

अनुपमा

रेटिंग में मामूली सुधार दिखाने को मिल रहा है। 'अनुपमा' ने पिछले सप्ताह 1.9 अंकों की तुलना में 2.0 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर अपना स्थान बरकरार रखा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

अभिमन्यु और अक्षरा उर्फ हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टार शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की तीसरी पीढ़ी भी खत्म हो गई है। बता दे कि पिछले हफ्ते ये शो टॉप 5 से बाहर था, लेकिन लीप के आने से इस शओ की किस्मत बदल गई। इस हफ्ते शो ने चौथा स्थान हासिल करते हुए शानदार वापसी की है। शो को इस बार 1.9 रेटिंग मिली है। 

बिग बॉस 17

टेलीविजन का पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' ने आखिरकार टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह बना ली है। इस शो ने 1.9 रेटिंग के साथ पांचवां स्थान हासिल किया है। ऐसा लग रहा है कि शो में हुए बदलाव दर्शकों पसंद आ रहे हैं। 

ये देखिए पूरी लिस्ट

  1. गुम है किसी के प्यार में - 2.3
  2. तेरी मेरी डोरियां - 2.1
  3. अनुपमा - 2
  4. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 1.9
  5. बिग बॉस 17 - 1.9 
  6. ईमली - 1.8
  7. पंड्या स्टोर - 1.8
  8. शिव शक्ति तप त्याग तांडव - 1.8
  9. बातें कुछ अनकही सी - 1.7
  10. परिणीती - 1.7

ये भी पढ़ें-

शादी के ठीक बाद जब वेकेशन पर गईं थी परिणीति चोपड़ा, शेयर की वो तस्वीरें

हाथों में हाथ डाले जावेद अख्तर और आलिया भट्ट की मम्मी ने क्लिक कराई फोटो, देखते ही देखते तेजी से वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss 17 में खानजादी ने अंकिता-विक्की के सामने बताया दिल का हाल, अभिषेक को लेकर कही ये बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement