Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में खानजादी ने अंकिता-विक्की के सामने बताया दिल का हाल, अभिषेक को लेकर कही ये बात

'बिग बॉस 17' में जहां इन दिनों जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। सलमना खान के शो 'बिग बॉस 17' में खानजादी और अभिषेक के बीच नजदीकियां बढ़ते जा रही है। खानजादी ने अंकिता-विक्की के सामने अभिषेक के लिए उनके दिल में जो प्यार है उसे कबूला करते हुए चौंकाने वाली बात कही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 09, 2023 16:14 IST
Bigg Boss 17, khanzaadi, abhshek kumar- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17 में खानजादी को हुआ अभिषेक से प्यार

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में आए दिन धमाका हो रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच खतरनाक लड़ाई से लेकर रोमांस तक सब कुछ देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के इस सीजन में केवल तीन हफ्तों में दर्शकों को बहुत सारा ड्रामा और एंटरटेन देखाने को मिल रहा है। दर्शकों ने हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड देखा जहां सलमान खान ने घरवालों को उनके व्यवहार के लिए उनकी क्लास लगाई। साथ ही सलमान ने ईशा मालविया और समर्थ जुरेल को उनके बचकानी हरकतों के लिए उन्हें चेतवानी दी। वहीं अब 'बिग बॉस 17' में खानजादी ने अंकिता-विक्की के सामने अभिषेक के लिए जो फिलिंग है उसे शेयर की।  

खानजादी-अभिषेक कुमार से करने लगी प्यार 

ईशा और अभिषेक का प्यार सीजन के शुरूआत में देखने को मिला, लेकिन समर्श की एंट्री से सारा गेम बदल गया। वहीं एक बार फिर से अभिषेक कुमार को बिग बॉस के घर में प्यार हो गया है। इन दिनों खानजादी और अभिषेक के बीच काफी कुछ देखने को मिल रहा है। खानजादी और अभिषेक के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। खानजादी ने अंकिता-विक्की के सामने अभिषेक को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसको सुनके बाद आप भी चौक जाएंगे। 

यहां देखें वीडियो-

खानजादी ने किया प्यार का इजहार 

बिग बॉस के घर में ईशा से रिश्ता खत्म होने के बाद अभिषेक खानजादी के करीब आ रहे हैं। अब खानजादी ने ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड के लिए अपनी फीलिंग्स भी शेयर की हैं। खानजादी ने कह- 'कुछ लोग आकर मुझे आकर बोलते हैं कि मैं लव एंगल और स्ट्रेटजी बना रही हूं, कुछ लोग पूछ रहे हैं कि तुम लाइक करती हो क्या उसे... हां मैं अभिषेक को पंस करती हूं और पहले से भी ज्यादा लाइक करती हूं क्योंकि वो बहुत अच्छा है और उसका इरादा भी नेक है।'

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग ढोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण शो में धूम मचा रहे हैं। वहीं अभी तक शो से सोनिया बंसल और मनस्वी ममगई बाहर हो चुकी हैं। शो से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई के बाहर आने के बाद। अब बस एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल बचे हैं। 

ये भी पढ़ें-

हाथों में हाथ डाले जब रोहमन संग पार्टी में पहुंचीं सुष्मिता सेन, लोग पूछने लगे-कहां हैं ललित मोदी

सिंदूर लगाए डबिंग स्टूडियो पहुंची परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस के सुहागन लुक ने जीता फैंस का दिल

हनी सिंह और शालिनी तलवार के तलाक को कोर्ट ने ढाई साल बाद दी मंजूरी, शादी के 12 साल बाद अलग हुए कपल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement