Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हनी सिंह और शालिनी तलवार के तलाक को कोर्ट ने ढाई साल बाद दी मंजूरी, शादी के 12 साल बाद अलग हुए कपल

बॉलीवुड के फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार का तलाक हो गया है। मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत ने हनी सिंह और शालिनी को तलाक की मंजूर दे दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 08, 2023 6:40 IST
Honey Singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN हनी सिंह और शालिनी तलवार की राहें हुईं जुदा

'चार बोतल वोडका', 'अंग्रेजी बीट', 'ब्लू आइज' और 'मनाली ट्रांस' जैसे एक से बढ़कर एक सुपरहिट पार्टी सागंस  देने वाले पॉपूलर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह एक बार से चर्चा में आ गए हैं। हालांकि इस बार सिंगर के सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई गाना नहीं बल्कि फिर से उनकी पर्सनल लाइफ है। ये तो आप सब जानेत है कि बीते कुछ समय पहले हनी सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए थे।

शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर लगाए थे कई आरोप

उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं शालिनी ने कहा था कि हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ 'कैजुअल संबंध' भी रहे है जिसकी वजह से वो उनसे अलग होना चाहती हैं। इसके साथ ही शालिनी ने सिंगर पर ये आरोप भी लगाए थे कि हनी सिंह लंबे वक्त से उनका शारीरिक शोषण कर रहे हैं। और उनके साथ मानसिक हिंसा भी करते हैं।जिसके बाद शालिनी ने कोर्ट में तलाक की अर्जी देते हुए हर्जाने के तौर पर हनी सिंह से 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की थी।  

12 साल की शादी टूटी

वहीं अब हाल ही में मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत ने हनी सिंह और शालिनी को तलाक की मंजूर दे दी है। शादी के 12 साल बाद अब इन दोनों के रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। इसके साथ ही हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी के बीच पिछले ढाई साल से चल रहे विवाद को खत्म कर दिया है। हालांकि, कोर्ट ने हनी सिंह से शादी को एक और मौका देने की राय मांगी थी, इस पर सिंगर ने इनकार कर दिया था। वहीं अब तलाक के बाद सिंगर को भारी रकम चुकानी होगी। एक्स वाइफ को बतौर एलिमनी करोड़ों रुपये देने होंगे। 

एलिमनी के तौर पर इतने रुपए देंगे हनी सिंग 

दरअसल शालिनी तलवार ने हर्जाने के तौर पर हनी सिंह से 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की थी।  जो कि घटकर अब 1 करोड़ हो गई है। दोनों के बीच इस राशि पर समझौता हुआ है। ऐसे में सिंगर अब अपनी एक्स वाइफ को 1 करोड़ की रकम अदा करेंगे।

 

ये भी पढ़ें: यामी गौतम से लेकर नयनतारा तक, इन अभिनेत्रियों ने फिल्म के हीरो नहीं बल्कि डायरेक्टर से लगाया दिल

 आलिया भट्ट की बेटी राहा का बर्थडे रहा शानदार, देखें पार्टी के मेन्यू में क्या था खास

मालदीव में शावर लेते हुए नेहा कक्कड़ ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, सरपट वायरल हुईं Photos

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement