Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मालदीव में शावर लेते हुए नेहा कक्कड़ ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, सरपट वायरल हुईं Photos

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर तबाही मचाने के लिए जानी जाती हैं। वो अपने ग्लैमरस अवतार से लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक बार फिर बॉलीवुड सिंगर की तस्वीरें सामने आई हैं, जो धमाल मचा रही हैं। ये तस्वीरें उनती मलदीव वेकेशन की हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 12, 2023 18:33 IST
Neha Kakkar, Neha kakkar monokini photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मालदीव में मस्ती करती नेहा कक्कड़।

बॉलीवुड में अपने गानों से लोगों का दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ खबरों में बनी रहती हैं। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही झट से वायरल हो जाते हैं। इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ का स्टाइल भी और अंदाज भी बाकी सिंगर्स से बिल्कुल अलग है। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी मालदीव वेकेशन की झलक दिखाई हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। ये तस्वीरें देखने के बाद लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों की झलक आपको यहां देखने को मिलेंगी। 

वायरल हो रहीं ये तस्वीरें

हाल में ही सिंगर नेहा कक्कड़ ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका मस्ती भरा मूड दिख रहा है। वो पूरी तरह से अपनी वेकेशन एंजॉय करती दिख रही हैं। इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ अपनी अदाओं से चार चांद लगा रही हैं। सभी तस्वीरों में उन्होंने फुल स्लीव्स वाली मोनॉकिनी पहनी है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'एक दिन मालदीव के पानी में।'

यहां देखें फोटोज

इसके अलावा नेहा ने दिखाया मजेदार वीडियो

सामने आई कुछ तस्वीरों में नेहा कक्कड़ ओपन शावर के नीचे खड़ी होकर नहा रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में वो झूला झूल रही हैं। एक तस्वीर में वो जहां चाय या कॉफी एंजॉय कर रही हैं तो वहीं कुछ में समुद्र की खूबसूरती की आगे अपनी रंगत का जादू बिखेर रही हैं। नेहा ने मोनॉकिनी के साथ ही फ्लोरल श्रग और गॉगल्स भी पहने हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ वीडियो भी पोस्ट किए हैं, जो उनकी मालदीव वेकेशन के ही हैं। इनमें वो क्रूज पर बैठकर अपना गाना गुनगुनाती नजर आ रही हैं। 

यहां देखें वीडियो

पति के साथ वेकेशन पर हैं नेहा कक्कड़

इसके अलावा भी एक वीडियो में नेहा कक्कड़ ने शानदार वेलकम वीडियो भी दिखाया, जिसमें आप देख सकते हैं कि मालदीव में उनका स्वागत किस तरह से किया गया। बता दें, एक्ट्रेस इस वेकेशन पर अपने पति पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ गई हैं। दोनों की जोड़ी को साथ में खूब पसंद किया जाता है। दोनों की शादी की खूब चर्चाएं भी हुई थीं। झट मंगनी पट ब्याह ने लोगों को थोड़ा हैरान भी किया था।  

ये भी पढ़ें: कौन है रश्मिका मंदाना के मॉर्फ्ड Video में दिख रही लड़की जारा पटेल, अब कर रहीं रिएक्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement