Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सिंदूर लगाए डबिंग स्टूडियो पहुंची परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस के सुहागन लुक ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की जबसे शादी हुई है, सबकी निगाहें उन पर ही टिकी हुई हैं। जब भी वह कही भी स्पाॅट होती है, तुरंत उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, जिसमें अपने लुक को लेकर एक्ट्रेस छा जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब हाल ही में एक्ट्रेस को डबिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 08, 2023 7:15 IST
Viral Bhayani- India TV Hindi
Image Source : DESIGN परिणीति चोपड़ा के सिंदूर लुक ने जीता फैंस का दिल

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने जब से आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा से शादी की है, तब से ही वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने सुहागन वाले लुक को लेकर छाई रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर परिणीति चोपड़ा ने अपने लुक की वजह से खबरों में आ गई हैं। 

सिन्दूर में बेहद खूबसूरत दिखीं परिणीति 

दरअसल, हाल ही में परिणीति को एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आई । इसके साथ ही परिणीति मांग में सिंदूर भरे भी दिखाई दी, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। हालांकि इस दौरान एक चीज मीसिंग दिखी जिसपर फैंस की नजरें अटकी रह गई। दरअसल इस दौरान परिणीति के हाथ में उनकी शादी का चूड़ा नहीं दिखा जिसके बाद फैंस काॅमेंट कर ये पूछते नजर आ रहे है कि चूड़ा कहां है? वहीं कुछ लोग परिणीति के सिंदूर वाले लुक को देखकर उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। काॅमेंट कर ये कहते नजर आ रहे हैं कि  परिणीति बेहद संस्कारी है, तभी वो अकसर सिंदूर लगाए हुए नजर आती हैं। 

उदयपुर में हुई थी ग्रैंड वेडिंग

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले महीने राजस्थान के उदयपुर में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी। इस जोड़े ने अपनी हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह भी वहीं आयोजित किया। उन्होंने वहां उनके लिए एक रिसेप्शन भी आयोजित किया। उनके विवाह की रस्मों की शुरुआत दिल्ली में एक सूफी नाइट से हुई। अपने खास दिन की तस्वीरें साझा करते हुए, परिणीति और राघव ने अपनी पोस्ट में लिखा था, "नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया। इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे .. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है।"

इन फिल्मों में नजर आएंगी परिणीति

परिणीति चोपड़ा को हाल ही में 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों में अमर सिंह चमकीला की बायोपिक 'चमकीला' और 'कैप्सूल गिल' नामक फिल्म शामिल हैं। 

 

ये भी पढ़ें: हनी सिंह और शालिनी तलवार के तलाक को कोर्ट ने ढाई साल बाद दी मंजूरी, शादी के 12 साल बाद अलग हुए कपल

यामी गौतम से लेकर नयनतारा तक, इन अभिनेत्रियों ने फिल्म के हीरो नहीं बल्कि डायरेक्टर से लगाया दिल

 आलिया भट्ट की बेटी राहा का बर्थडे रहा शानदार, देखें पार्टी के मेन्यू में क्या था खास

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement