Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हाथों में हाथ डाले जब रोहमन संग पार्टी में पहुंचीं सुष्मिता सेन, लोग पूछने लगे-कहां हैं ललित मोदी

फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बीती रात दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें कई बाॅलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। हालांकि इस दौरान जिस सेलीब्रेटी ने सबसे ज्यादा लोगों का अटैंशन ग्रैब किया तो वो थीं सुष्मिता सेन जो इस पार्टी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के हाथों में हाथ डाले पहुंची थीं, जिसके बाद लोग ललित मोदी को याद करने लगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 08, 2023 13:08 IST
Sushmita Sen, Rohman Shawl- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI दिवाली पार्टी में दिखा सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का रोमांटिक अंदाज

बीती रात फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने यहां दिवाली पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में सलमान खान,कैटरीना कैफ, अनिल कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा समेत कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। सभी सितारे दिवाली के रंग में नजर आए। लेकिन रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं है वो सुष्मिता सेन हैं। रमेश तौरानी की पार्टी में एक बार फिर से वह बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आई हैं, जिसके बाद लोग ललित मोदी को लेकर सवाल करने लगे।  

हाथों में हाथ डाले रोहमन संग पार्टी में पहुंची सुष्मिता

पिछले साल खबरें थीं कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है। कपल ने सोशल मीडिया के जरिए भी इस बात की हिंट दिया था। लेकिन हाल ही में दोनों को फिर से एक साथ देख इन खबरों पर ब्रेक लग चुका है। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक बार फिर से साथ है। तभी तो देखिए किस तरह ये लव-बर्डस एक-दूसरे का हाथ थामे इस पार्टी में पहुंचे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल की बाहों में पैपराजी को पोज भी दिए। वहीं रोहमन अपनी लेडी लव का पल्लू भी संभालते नजर आए। कपल का ये वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुष्मिता और रोहमन को एक बार फिर साथ में देखकर फैंस खुश हो गए हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर उनपर प्यार लूटाते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ फैंस उनसे ललित मौदी को लेकर भी सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

'आर्या 3' के प्रमोशन के दौरान भी साथ दिखे थए कपल

वहीं सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के लुक की बात करें तो रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए सुष्मिता ने ब्लैक कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रोहमन की बात करें तो वो इस दौरान सफेद कुर्ता-पजामा के साथ ग्रीन ब्लेजर पहने काफी हैंडसम दिख रहे थे।वहीं इससे पहले भी सुष्मिता और रोहमन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जो कि 'आर्या 3' का प्रमोशन के दौरान का था। इस वीडियो में भी रोहमन सुष्मिता के साथ नजर आए थे। वो इस दौरान अपनी लेडी लव को लेकर काफी प्रोटेक्टिव भी दिखाई दिए थे। जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि रोहमन सुष्मिता एक बार फिर से रिलेशनशिप में आ गए हैं। 

 

ये भी पढ़ें: 

सिंदूर लगाए डबिंग स्टूडियो पहुंची परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस के सुहागन लुक ने जीता फैंस का दिल

हनी सिंह और शालिनी तलवार के तलाक को कोर्ट ने ढाई साल बाद दी मंजूरी, शादी के 12 साल बाद अलग हुए कपल

यामी गौतम से लेकर नयनतारा तक, इन अभिनेत्रियों ने फिल्म के हीरो नहीं बल्कि डायरेक्टर से लगाया दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement