Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हाथों में हाथ डाले जावेद अख्तर और आलिया भट्ट की मम्मी ने क्लिक कराई फोटो, देखते ही देखते तेजी से वायरल हुआ वीडियो

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा' के प्रीमियर पर जावेद अख्तर और आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान को हाथों में हाथ डाले पैपराजी के सामने पोज देते देखा गया। जावेद अख्तर और सोनी राजदान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 09, 2023 17:12 IST
alia bhatt mother, javed akhtar, soni razdan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हाथों में हाथ डाले जावेद अख्तर और आलिया भट्ट की मम्मी आईं नजर

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा' के प्रीमियर में बीती रात बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों का जलवा देखने को मिला। इवेंट में जहां महेश भट्ट नजर आए तो वहीं उनकी पत्नी और आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान, जावेद अख्तर के साथ नजर आईं। रसिका दुग्गल, मुकुल चड्ढा और शाहीन भट्ट भी प्रीमियर में दिखें, लेकिन इस इवेंट में सबकी नजरे जावेद अख्तर और सोनी राजदान पर टिकी हुई थीं। फिल्म 'पिप्पा' के प्रीमियर में जावेद अख्तर और सोनी राजदान को साथ में पैपराजी के सामने पोज करते देखा गया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है। 

हाथों में हाथ डाले दिखें जावेद अख्तर और सोनी राजदान

इस वीडियो में जावेद अख्तर और सोनी राजदान एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए पैपराजी के सामने पोज देते हुए और बात हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के प्रीमियर में जावेद अख्तर येलो कुर्ता और ब्लू जींस में नजर आए तो वहीं सोनी राजदान मल्टीकलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। हाथों में हाथ डाले जावेद अख्तर और सोनी राजदान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

यहां देखें वीडियो-

सितारों का दिखा जलवा 

ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा' के प्रीमियर में सोनी राजदान, मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेनयुली लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस इवेंट में मीरा राजपूत की उनके देवर ईशान खट्टर के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और शाहीन भट्ट भी सोनी राजदान के साथ प्रीमियर में दिखे। शोभिता धुलिपाला, आदित्य रॉय कपूर, विजय वर्मा, एआर रहमान, जैकी श्रॉफ समेत कई अन्य सितारे भी प्रीमियर में नजर आए। 

फिल्म पिप्पा का मीरा राजपूत ने शेयर किया रिव्यू 

ईशान खट्टर की अपकमिंग वॉर एपिक फिल्म 'पिप्पा' की बीती रात मेकर्स ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी, जिसमें बीटाउन के कईं सितारों ने शिरकत की थी। बता दें कि यह फिल्म 10 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। वहीं स्क्रीनिंग के बाद, मीरा राजपूत ने पिप्पा का फर्स्ट रिव्यू शेयर किया। उन्हें कहा -'फिल्म बहुत शानदार है और इसकी कहानी भी बहुत दमदार है।'

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में खानजादी ने अंकिता-विक्की के सामने बताया दिल का हाल, अभिषेक को लेकर कही ये बात

हाथों में हाथ डाले जब रोहमन संग पार्टी में पहुंचीं सुष्मिता सेन, लोग पूछने लगे-कहां हैं ललित मोदी

सिंदूर लगाए डबिंग स्टूडियो पहुंची परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस के सुहागन लुक ने जीता फैंस का दिल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement