Monday, April 29, 2024
Advertisement

Deepika Padukone की 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव' रील ने 'टाइगर 3' ट्रेलर का तोड़ा रिकॉर्ड, मिले इतने मिलियन व्यूज

'कॉफी विद करण 8' में की गई बातों को लेकर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह को खूब ट्रोल किया था, जिसका जवाब दीपिका पादुकोण ने एक रील से दिया था। देखती ही देखते एक्ट्रेस की 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव' रील ने 'टाइगर 3' ट्रेलर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 10, 2023 6:25 IST
Deepika Padukone, just looking like a wow- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव रील

दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम रील 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव' ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोगों को एक्ट्रेस की ये रील खूब पसंद आ रही है। हर दूसरा यूजर इस पर अपनी रील बना-बना कर पोस्ट कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने ये रील एक हफ्ते पहले अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया था, जिसे 191 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज अभी तक मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की ये वीडियो ट्रेंड कर रही है। दीपिका पादुकोण की रील 'जस्ट लुकिंग...' ने सलमान खान की 'टाइगर 3' के ट्रेलर का भी व्यूज में रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

दीपिका की रील ने तोड़ा टाइगर 3 ट्रेलर का रिकॉर्ड

दरअसल, कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में की गई बातों के लिए खूब ट्रोल किया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ये वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया था। अब जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे वहीं एक्ट्रेस की वीडियो पर रील बना रहे हैं। दीपिका के इस रील पर उनके फैंस कमेंट एक्ट्रेस पर प्यार लूटा रहे हैं। दीपिका पादुकोण के इस वीडियो पर अब तक 191 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 

यहां देखें वीडियो-

Deepika Padukone vs tiger 3

Image Source : X
दीपिका पादुकोण जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव रील

दीपिका इस वजह से हुईं थी ट्रोल 

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में दीपिका ने कहा था कि शुरुआत में वह रणवीर को लेकर सीरियस नहीं थीं क्योंकि उस वक्त वह एक बुरे दौर से गुजर रही थी। वहीं कुछ लोगों को दीपिका की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह को ट्रोल करने लगे। वहीं दीपिका पादुकोण के इस फनी वीडियो पर अब लोग लगातार रील बना रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' रिपब्लिक डे 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह 'द इंटर्न' और 'प्रोजेक्ट के' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। 'प्रोजेक्ट के' में एक्ट्रेस के साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन भी है। वर्कफ्रंट की बात करे तो रणवीर सिंह इन दिनों 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में है।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा ने शेयर किए कुछ हसीन पल, मस्ती करते दिखें अभिमन्यु-आरोही

मशहूर इंडियन एक्टर का 63 साल की उम्र में निधन, ऑस्कर में पहुंची थी इनकी फिल्म

TRP List Week 44 में इस शो ने छीनी 'अनुपमा' की बादशाहत, छूटे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पसीने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement