Thursday, February 22, 2024
Advertisement

सिर्फ 24 साल की उम्र में इस मशहूर सिंगर का निधन, आखिरी इंस्टग्राम पोस्ट हुआ वायरल

साउथ कोरिया इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि के-पॉप सिंगर जो दुनिया भर में नहि के नाम से फेमस सिंगर उनका निधन हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 10, 2023 18:39 IST
K pop singer Nahee passes away at 24 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM के-पॉप मशहूर सिंगर का हुआ निधन

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई दुखद खबर सामने आती रहती है। अब हाल ही में कोरिया इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर ने फैंस जबरदस्त झटका दिया है। साउथ कोरिया इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर किम ना ही, जिन्हें नाही के नाम से जाना जाता है का 8 नवंबर को 24 वर्ष की आयु में निधन हो गया। सोम्पी के अनुसार, मौत के कारण का खुलासा नहीं किया गया है। बताया गया है कि नाहि का अंतिम संस्कार 10 नवंबर को प्योंगटेक, ग्योंगगी-डो के हॉल में होगा। 

के-पॉप सिंगर नाही का हुआ निधन 

नाही ने 2019 में सिंगल 'ब्लू सिटी' से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। सिंगर ने हाल ही में 'रोज' नाम ke एक गाना रिलीज किया था और इस गाने को लोगों से बहुत प्यार मिला है। भारत में भी इस गाने को उनके फैंस से खूब प्यार मिल है। गाने की रिलीज के वक्त नन्ही ने कहा था, 'मैं हमेशा अपने गानों के बारे में गहराई से सोचतू हूं। उन्होंने ये भी कहा की 'रोज' गाना एक दिल छू लेने वाली कहानी बताता है, जिसे आप बहुत पसंद करने वाले हैं।'

यहां देखें फोटो-

वायरल पोस्ट-

नाहि का आखिरी इंस्टग्राम पोस्ट वायरल

नाहि का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने तीन दिन पहले शेयर किया था। अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में नहि ने एक डॉग की कुछ तस्वीरों के साथ अपनी सेल्फी शेयर की थी। फैंस इस पोस्ट पर सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। भारत में के-पॉप मशहूर सिंगर किम ना ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सिंगर भले ही इस दुनिया में नहीं, लेकिन उनके गाने हमेशा उनकी याद दिलाते रहेगे। 

किम नाहि के बारे में

किम नाही का जन्म 1999 में हुआ था और उनका स्टेज नाम नाही था। सिंगर का एक यूट्यूब चैनल है जहां वह अपने कई व्लॉग्स के साथ गाने के कवर पोस्ट करती रहती थी। उन्हें गिटार और पियानो बजाना भी आता था। उनके 'ब्लू सिटी' से संगीत करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 2020 में 'ब्लू नाइट' और 'ग्लॉमी डे' रिलीज किया। उन्होंने 2021 और 2022 में कई शानदार गाने रिलीज किए।

ये भी पढ़ें-

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस मामले में शीजान खान को लगा झटका, हाई कोर्ट ने सुनाया नया फैसला

Deepika Padukone की 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव' रील ने 'टाइगर 3' ट्रेलर का तोड़ा रिकॉर्ड, मिले इतने मिलियन व्यूज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा ने शेयर किए कुछ हसीन पल, मस्ती करते दिखें अभिमन्यु-आरोही

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement