Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिवाली से पहले शाहरुख खान के फैंस को मिला सरप्राइज, 'डंकी' का नया पोस्टर शेयर कहा- 'अपनों के साथ...'

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के दो नए पोस्टर शेयर किए हैं, जिसमें विक्की कौशल, तापसी पन्नू भी नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ-साथ लोगों को दिवाली के लिए एक स्पेशल मैसेज भी दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 10, 2023 21:56 IST
Shah Rukh Khan, dunki two new posters, Vicky Kaushal, Taapsee Pannu  - India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान के फैंस को मिला सरप्राइज

शाहरुख खान अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयारी हैं। राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' का मेकर्स और शाहरुख खान ने दो नए पोस्टर शेयर किए है। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' का इसके पहले एक वीडियो भी आ चुका है, जिसका नाम Dunki Drop 1 था। 'डंकी' के टीजर की जगह ड्रॉप 1 शेयर किया गया। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। अब शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' से धमाका करने के लिए तैयार हैं। 

दिवाली से पहले डंकी के दो नए पोस्टर 

अपने सोशल हैंडल पर शाहरुख खान ने 'डंकी' के दो नए पोस्टर शेयर किए हैं। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'बिना फैमिली के कैसा दिवाली और कैसा न्यू ईयर हो सकता है? पहले पोस्टर में हम शाहरुख खान को तापसी के साथ स्कूटर चलाते हुए देख सकते हैं और दूसरे पोस्टर में वह क्लास में तापसी, विक्की कौशल और बाकी स्टार कास्ट के साथ पोज देते देख सकते हैं।

यहां देखें पोस्टर-

शाहरुख खान ने फैंस को दिवाली किया विश 

शाहरुख खान की 'डंकी' के दोनों नए पोस्टर देख आपकी एक्साइटमेंट फिल्म देखने के लिए और बढ़ जाएगी। दोनों पोस्टर में स्टार कास्ट का अलग-अलग लुक दिखाई दे रहा है। शाहरुख खान और फिल्म 'डंकी' की स्टार कास्ट ने दिवाली के मौके पर फैंस को डंकी वाले अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं। किंग खान के लिए ये साल सबसे खास रहा है। 'पठान' और 'जवान' के बाद अब 'डंकी' धमाकेदार कमाई करने के लिए तैयार है। 

शाहरुख खान की डंकी के बारे में 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 21 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में अभिषेक और खानजादी की लव स्टोरी पर लगा ब्रेक, खुशी से नाचती दिखीं ईशा

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने करण जौहर की दिवाली पूजा में रिपीट किया लहंगा, ट्रेडिशनल लुक से लूटी लाइमलाइट

सिर्फ 24 साल की उम्र में इस मशहूर सिंगर का निधन, आखिरी इंस्टग्राम पोस्ट हुआ वायरल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement