Saturday, May 11, 2024
Advertisement

प्रभास ने दिवाली पर फैंस को दिया सरप्राइज, Salaar का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

प्रभास स्टारर प्रशांत नील की फिल्म 'सालार' अगले महीने रिलीज हो रही है और मेकर्स ने ऑफिसियल तौर पर इसके ट्रेलर लॉन्च की तारीख और समय की घोषणा कर दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 12, 2023 12:26 IST
Prabhas salaar tariler date- India TV Hindi
Image Source : X प्रभास की सालार का ट्रेलर रिलीज डेट

केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील अपनी अपकमिंग फिल्म 'सालार: पार्ट 1-सीजफायर' की रिलीज के लिए तैयारी हैं। 'सालार' ट्रेलर की ऑफिसियल रिलीज डेट मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट कर दी है। प्रभास की फिल्म का लोगों के बीच काफी लंबे समय से बज हुआ है। 'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने दिवाली के मौके पर अपने फैन्स को एक सरप्राइज दी है। प्रभास ने सुबह 10 बजे अपनी अपकमिंग फिल्म 'सालार' का एक नया पोस्टर शेयर कर ट्रेलर की जानकारी शेयर की है। इस पोस्ट में प्रभास एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। 

दिवाली पर प्रभास के फैंस को मिला सरप्राइज

सालार ने ट्वीट करते हुए फिल्म 'सालार' ट्रेलर की रिलीज डेट के साथ-साथ इसका समय भी शेयर किया है। ट्रेलर की जानकारी शेयर करते हुए सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी है। फिल्म का ट्रेलर ऑफिसियल तौर पर फिल्म की रिलीज से 3 सप्ताह पहले रिलीज किया जाएगा। 'KGF 3' के साथ होम्बले फिल्म्स की यह सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म है। प्रभास स्टारर 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। प्रभास के फैंस को दिवाली पर बहुत ही प्यारा सरप्राइज मिला। एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट कर ट्रेलर की जानकारी लोगों के साथ शेयर की है। 

यहां देखें पोस्ट-

सालार का ट्रेलर इस दिन और इस समय पर होगा रिलीज

सालार ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'धामाके के लिए तैयार रहें #SalaarCeaseFire ट्रेलर 1 दिसंबर को शाम 7:19 बजे धमाका करने के लिए तैयार है... सभी को शुभ दीपावली। 'सालार' का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। साथ ही अब इधर प्रभास ने भी सालार का नया पोस्टर शेयर ट्रेलर की जानकारी फैंस के शाथ शेयर किया तो उनका लुक देख लोगों ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए। सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल हो रहा है। 

प्रभास का वर्कफ्रंट

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की 'सालार' की टक्कर 'डंकी' से बताई जा रही है। 'डंकी' भी इस साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म के साथ शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ आ रहे हैं। 'सलार' वाकई काफी खास है क्योंकि यह 'बाहुबली' के स्टार प्रभास और ब्लॉकबस्टर 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी के निर्देशक प्रशांत नील की साथ में पहली फिल्म है। प्रभास के साथ फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी नजर आएंगे। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, "सलार" एक एक्शन से भरपूर फिल्म है। यह 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें-

करीना की दिवाली पार्टी में रणधीर कपूर ने की शिरकत, सारा अली खान का खास अंदाज में सैफ ने किया वेलकम

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में शमिता शेट्टी ने लूटी महफिल, इन सितारों का रहा जलवा

Tiger 3 का होगा बॉक्स ऑफिस पर दिवाली धमाका, सलमान खान की फिल्म पहले ही दिन करेगी रॉकेट की रफ्तार से कमाई

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement