Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिवाली पार्टी में आलिया संग रोमांटिक हुए रणबीर, दीपिका भी रणवीर संग कोजी होती आईं नजर

दिवाली के शुभ मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इस बीच बाॅलीवुड के फेमस कपल दीपिका-रणवीर और आलिया-रणबीर ने भी अपनी दिवाली सेलिब्रेशन की झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें ये कपल्स रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 13, 2023 8:41 IST
Deepika-Ranveer, Alia Ranbir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिवाली पर रोमांटिक हुए कपल्स

दिवाली की धूम बॉलीवुड के सितारों में भी देखने को मिली। आम लोगों की तरह बी टाउन सेलेब्स ने भी अपने-अपने घरों में अपने परिवार के साथ इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया। किसी ने पूजा करते हुए तो किसी ने फनी अंदाज में दिवाली की तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस को अपने घर मनाए गए इस फेस्टिवल की झलक दिखाई है। इसी बीच बाॅलीवुड के फेमस कपल दीपिका-रणवीर और आलिया-रणबीर ने भी अपनी दिवाली सेलिब्रेशन की झलकियां फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें ये कपल्स रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। तो आइए एक-एक करके नजर डालते हैं इन कपल्स की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों पर। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की दिवाली सेलिब्रशन की तस्वीरें

कपूर फैमिल हर फिस्टिवल को बड़े ही धमधीम से सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में दिवाली जैसे त्योहार को मनाने में भला वो कैसे पीछे रह सकते हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने मुंबई स्थित अपने घर में शनिवार रात दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इस मौके पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स समेत पूरा कपूर फैमिली शामिल हुआ था। इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। वहीं अब दोनों की पार्टी की इनसाइड तस्वीरें भी सामने आ गई है, जिसे आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। 

दिवाली पार्टी में रोमांटिक हुए रणबीर -आलिया 

आलिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें पहली दो तस्वीरों में वह रणबीर कपूर के प्यार में डूबी नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में रणबीर कपूर उन्हें किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे की बाहों में लिपटे समाइल करते नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें फैंस को खूब पंसद आ रही हैं। इसके अलावा आलिया ने उनकी बेटी राहा के दिवाली आउटफिट की झलक भी फैंस को दिखाई है। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

वहीं बात दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दिवाली सेलिब्रशन की करे तो शादी के बाद इस कपल ने अपनी 5वीं दिवाली को सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। इस दौरान कुछ तस्वीरों में दीपिका और रणवीर दिवाली की पूजा करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तसवीर में दोनों रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे हैं। दीपिका पति के गालों पर किस दिख रही हैं। इस दौरान दीपिका ने रेड ड्रेस कैरी की है और रणवीर कुर्ते के ऊपर प्रिटेंड सदरी पहने नजर आ रहे हैं। 

 

ये भी पढ़ें-

लाइट्स के बीच एक दूजे की बाहों में खोए दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, इस अंदाज में कपल ने मनाई पहली दिवाली

सुष्मिता सेन पहले पहनी हुई साड़ी को किया रिपीट, शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में लूटी लाइमलाइट

पाकिस्तानियों का शिकार करने निकला 'टाइगर', एक्शन का फुल डोज है सलमान खान की 'टाइगर 3'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement