Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण और अमीषा पटेल का नाम सुनते ही बन गया करीना कपूर का मुंह, कर दिया करण जौहर को बुरी तरह ट्रोल

'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन में एक बार फिर करण जौहर काउच पर बैठी करीना और अलिया नजर आने वाली हैं। दोनों ही करण के तीखे सवालों का जवाब देती दिखेंगी। इसका प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें करीना कपूर विवादित सवालों को सुनते ही शॉक नजर आईं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 13, 2023 13:46 IST
Kareena Kapoor, karan johar, deepika padukone, amisha patel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट, करण जौहर और करीना कपूर।

'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन का चौथा एपिसोड जल्द आने वाला है। इस एपिसोड में करीना कपूर और आलिया भट्ट साथ दिखेंगी। हाल में ही शो का प्रोमो सामने आया है, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं। करीना और आलिया, करण जौहर के तीखे और अटपटे सवालों का बखूबी जवाब देती नजर आ रही हैं। जहां करण की कोशिश कई विवादित सवालों का जवाब लेना है तो वहीं एक्ट्रेस भी इन सवालों के जवाब से बचती नजर आ रही हैं। वैसे सामने आए प्रोमो को देखकर साफ हो रहा है कि एपिसोड सामने आने के बाद कई खुलासे होंगे। साथ ही दोनों का बेबाक अंदाज भी देखने को मिलेगा। 

चौथे एपिसोड में दिखेंगी करीना-आलिया

हाल में ही करण जौहर ने 'कॉफी विद करण' के चौथे एपिसोड का प्रोमो जारी किया। इस वीडियो में करण जौहर आलिया और करीना से सवाल पूछते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों की धमाकेदार एंट्री होती है। करण दोनों का शानदार इंट्रो देते हैं। काउच पर बैठते ही आलिया करण जौहर के शो को विवादित बता देती हैं। इसके बाद करण जौहर करीना कपूर और आलिया का रिश्ता पूछते हैं। वो कहते हैं कि क्या वो जेठानी और ननद हैं? इस पर रिएक्ट करते हुए करीना कहती हैं कि इसका जवाब तो उव्हें पता होगा क्योंकि उन्होंने K3G बनाई है। इसके बाद ही तनातनी भरे सवाल शुरू होते हैं और आलिया-करीना दोनों को टेढ़े जवाब देती हैं। आलिया कहती है कि करीना करण जौहर को ट्रोल कर रही हैं।

दीपिका का नाम सुनते ही करीना ने किया आलिया की ओर इशारा

इसके बाद करण जौहर ने करीना कपूर खान से कई ऐसे सवाल पूछे की एक्ट्रेस भड़क गई और उन्होंने साफ तौर पर सवालों के जवाब देने से मना तो नहीं किया, लेकिन वो उन सवालों को टालती दिखीं। करण जौहर ने करीना कपूर से दीपिका पादुकोण को लेकर एक सवाल किया, जिसे सुनते ही करीना कपूर ने कहा कि ये सवाल उनसे नहीं पूछा जाना चाहिए, बल्कि ये सवाल आलिया भट्ट से उनके रैपिड फायर राउंड में किया जाना चाहिए। करीना का जवाब सुनते ही आलिया ने नाक-भौं सिकोड़ लिए। वहीं करण जौहर ने करीना को कहा कि आ गई न लाइन पर। 

यहां देखें वीडियो

करीना को नहीं पसंद आया करण के सवाल

इसके बाद भी करण जौहर ने एक और अटपटा सवाल पूछ। ये सवाल अमीषा पटेल से जुड़ा था। उन्होंने कहा, 'तुमने गदर के लिए क्यों नहीं ट्राइ किया।' इसके जवाब में करीना ने कहा कि वो क्यों ही करेंगी। इस पर रिएक्टर करते हुए करण ने करीना कपूर को कहा कि अमीषा पटेल और उनका इतिहास जुड़ा हुआ है। करीना कहती हैं कि कौन सी हिस्ट्री? इस पर करण जौहर कहते है, 'तुम कहो न प्यार है कर रही थी न?' करीना इस सवाल को इग्नोर करते हुए कहती हैं, 'करण तुम्हें नजर नहीं आ रहा कि मैं इस सवाल को इग्नोर कर रही हूं।'

ये भी पढ़ें: दिवाली पर 'टाइगर 3' ने किया धमाका, सलमान खान की फिल्म ने ओपनिंग डे पर तोड़ा 'गदर 2' का रिकॉर्ड

दिवाली पार्टी में आलिया संग रोमांटिक हुए रणबीर, दीपिका भी रणवीर संग कोजी होती आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement