A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की शूटिंग शुरू, इन वजहों से खास है ये मूवी

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की शूटिंग शुरू, इन वजहों से खास है ये मूवी

“Bholaa” Movie Shoot: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अजय के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है। अजय देवगन की यह मूवी कई मायनों में खास है।

bholaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

“Bholaa” Movie Shoot: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अजय के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है। अजय देवगन की यह मूवी कई मायनों में खास है। एक्ट्रेस तब्बू ने फिल्म के क्लैपिंग बोर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'नई शुरुआत'। इसके साथ उन्होंने कई स्टार्स को टैग किया हैl

तब्बू ने क्लैपिंग बोर्ड के अलावा एक और फोटो शेयर की है। उनमें तब्बू की मेकअप टीम दिखाई दे रही है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी अजय देवगन ने कोई फोटो पोस्ट नहीं की है। पहली खास बात यह है कि तब्बू और अजय की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने वाली है।

इसके अलावा यह फिल्म तमिल सुपरहिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'कैथी' की हिंदी रीमेक है। इस हिसाब से यह फिल्म हिंदी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली है। क्योंकि, 'दृश्यम' भी रीमेक मूवी थी जिसको हिंदी में काफी पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें- Hijab Controversy: धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा वसीम ने कहा- इस्लाम में हिजाब पसंद नहीं...

बता दें, फिल्म का निर्देशन अजय देवगन के रिश्तेदार धर्मेंद्र शर्मा कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म की जानकारी साल 2022 में सामने आई थी। मगर लॉकडाउन के कारण शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी। वहीं अजय अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर व्यस्त थे। आलिया भट्ट इसमें गंगूबाई के किरदार में नजर आने वाली है। साथ ही अजय के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।

Latest Bollywood News