A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'शैतान' लेकर लोगों को डराने आ रहे हैं अजय देवगन, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

'शैतान' लेकर लोगों को डराने आ रहे हैं अजय देवगन, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

साल 2024 में बाॅलीवुड के सिंघम यानी की अजय देवगन कई बड़ी फिल्मों के साथ अपने फैंस के बीच लौट रहे हैं। इन्हीं में से एक फिल्म 'शैतान' का नाम भी शामिल है। हाल ही में अजय देवगन ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है साथ ही इसके टीजर की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

Ajay Devgn, Shaitaan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'शैतान' का टीजर इस दिन रिलीज होगा

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन ने कभी 'सिंघम' बन अपना एक्शन अवतार दिखाया  तो 'गोलमाल' जैसी फिल्मों में लोगों को गुदगुदाया है। लेकिन इस बार अजय देवगन जो फिल्म लेकर आ रहे हैं, उसे देख सबके रोंगटे खड़े होने वाले है। जी हां, अजय देवगन एक ऐसी डरावनी फिल्म लेकर आ रहे है , जिसे देख आपके होश उड़ने वाले है।अजय देवगन की इस फिल्म का नाम है 'शैतान', जिसमें अजय के साथ आर माधवन भी नजर आएंगे। बीते दिनों ही दोनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शैतान' की पहली झलक दिखाते हुए इसकी घोषणा की थी। वहीं हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है, इसके साथ ही फिल्म 'शैतान' की टीजर डेट भी सामने आ गई है। 

'शैतान' का टीजर इस दिन रिलीज होगा

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म 'शैतान' का नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें अजय देवगन का फर्स्ट लुक नजर आ रहा है। वहीं, फिल्म के दूसरे स्टार्स आर माधवन और ज्योतिका का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म 'शैतान' के इस पोस्टर में स्टार्स का लुक फैंस का ध्यान खींच रहा है।हालांकि अभी ये कहना मुश्किल है कि फिल्म में शैतान का रोल कौन कर रहा है। फिलहाल इसपर सस्पेंस बरकरार है। वहीं फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही अजय ने अपने फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' का टीजर कल यानी कि गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले दर्शकों के सामने आएगा।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'शैतान' 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा अजय की इस साल 5 और बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है।  जिसमें 'शैतान' 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है। वहीं फिल्म 'औरों में कहां दम था' और फिल्म 'मैदान' अप्रैल में रिलीज हो रही है। इसके अलावा फिल्म 'सिंघम अगेन' अगस्त और फिल्म 'रेड 2' नवंबर में रिलीज होने वाली है। देखा जाए तो इस पूरे साल सिनेमाघरों पर अजय देवगन का ही कब्जा रहने वाला है। अजय देवगन की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें: 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं', ताबड़तोड़ एक्शन के साथ अक्षय-टाइगर ने कराई 'बड़े मियां छोटे मियां' की पहचान

हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश देख एक्साइटेड हुए बॉलीवुड सितारे, घंटी बजाते हुए आलिया बोलीं- आ गया, आ गया...

Latest Bollywood News