Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं', ताबड़तोड़ एक्शन के साथ अक्षय-टाइगर ने कराई 'बड़े मियां छोटे मियां' की पहचान

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट जारी होने के बाद अब इसका टीजर भी रिलीज हो गया है। ताबड़तोड़ एक्शन करते अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं। धांसू टीजर में एक दमदार विलेन की झलक भी देखने को मिल रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 24, 2024 11:28 IST
bade miyan chote miyan, akshay kumar, tiger shroff- India TV Hindi
Image Source : X टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' काफी चर्चा में है। ईद पर इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खतरना स्टंट करते दिखेंगे। दोनों ही एक्टर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों का किरदार जितना धांसू होने वाला है उतना ही धांसू फिल्म का विलेन भी होगा। हाल में ही फिल्म टीजर जारी कर दिया गया है, जो काफी दमदार है। इस टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आर्मी ऑफिसर के लुक में दिख रहे हैं। ये टीजर रिलीज होते ही लोगों को पसंद आने लगा है। 

ऐसा है टीजर

इसे अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसे पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम, बचके रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम।' टीजर में आर्मी और आतंकियों की भिड़ंत दिखाई जा रही है। बैकग्राउंड में एक वॉइस ओवर चल रहा है जो कि विलेन का है, ये विलेन कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार पृथ्वीराज हैं। फिल्म के टीजर में मुखौटा लगाए नजर आ रहा विलेन पृथ्वीराज ही है। फिल्म के टीजर में एक रोबोट को बनते भी दिखाया गया है, जिससे साफ हो रहा है कि अक्षय-टाइगर की भिड़ंत एक रोबोट से भी होगी। फिल्म में कमाल के वीएफएक्स का इस्तेमाल दिखने वाला है। 

यहां देखें टीजर

ये तीन एक्ट्रेस आएंगी नजर

फिल्म में उनके किरदार का नाम कबीर होने वाला है। फिल्म को अली अब्बास जफर निर्देशित किया है और पूजा एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और मानुशी झिल्लर भी नजर आने वाली हैं। इसका मतलब है फिल्म में एक नहीं तीन हसीनाओं का तड़का होगा।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें 'वेलकम टू जंगर' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ आखिरी दो फिल्में 'हीरोपंती 2' और 'बाघी 2' थीं, दोनों ही फिल्मों में उनका काम औसत रहा। अब एक्टर 'बड़े मियां छोटे मियां' के अलावा 'शिंघम 3' में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें:  हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश देख एक्साइटेड हुए बॉलीवुड सितारे, घंटी बजाते हुए आलिया बोलीं- आ गया, आ गया...

 बॉबी देओल ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, खास मौके पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement