A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ये क्या पैप्स को देखते ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ छुपाने लगे अपना मुंह, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

ये क्या पैप्स को देखते ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ छुपाने लगे अपना मुंह, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच इनका एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें दोनों पैप्स को देखकर अपना मुंह छिपाते हुए नजर आ रहे हैं। जानिए आखिर दोनों ने ऐसा क्यों किया।

 Akshay kumar and Tiger shroff - India TV Hindi Image Source : DESIGN अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने छुपाया पैपराजी से चेहरा

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर भी जारी किया जा चुका है, जिसमें मनोरंजन, रोमांच और हाई-ऑक्टेन एक्शन देखने को मिल रहा है। वहीं बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया था, जो एक पार्टी एंथम थीम थी। इस गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ऑन-स्क्रीन ब्रोमांस देखने को मिला था। इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिला। वहीं इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में जोर शोर से लगे हुए हैं। इसी बीच दोनों स्टार्स का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। 

पैप्स को देख मुंह छिपाने लगे अक्षय और टाइगर

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में नजर आए। इस दौरान दोनों ने पैप्स ने अपने कैमरे में कैप्चर करने की कोशिश की। लेकिन मीडिया को देखते ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपना मुंह छिपाने लगे। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय और टाइगर पैपराजी को देखकर अपना-अपना चेहरा शर्ट और टी शर्ट से छिपाने लगते हैं। हालांकि बाद में दोनों हंसते हुए अपना फेस दिखाते हैं और एक दूसरे को गले लगाने लगते हैं। अक्षय और टाइगर का ये फनी अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग काॅमेंट कर उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म के बारे में

बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 11 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खतरना स्टंट करते दिखेंगे। दोनों ही एक्टर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों का किरदार जितना धांसू होने वाला है उतना ही धांसू फिल्म का विलेन भी होगा। हाल में ही फिल्म टीजर जारी किया था, जो काफी दमदार था। इस टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आर्मी ऑफिसर के लुक में दिखाई दिए थे। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय का नाम भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: 

'हीरामंडी' का पहला गाना सकल बन हुआ रिलीज, शाही अंदाज में दिखीं एक्ट्रेसेज

सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोले- 'मेरे लिये तुम कहीं...'

Latest Bollywood News