Monday, April 29, 2024
Advertisement

सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोले- 'मेरे लिये तुम कहीं...'

सतीश कौशिक की 9 मार्च को पहली डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनके दोस्त अनुपम खेर ने एक बहुत ही प्यारा और रूला देने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिवंगत सतीश कौशिक बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 09, 2024 15:07 IST
Anupam Kher Shared a tear jerking emotional video on Satish Kaushik Death Anniversary - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपम खेर ने सतीश कौशिक का इमोशनल वीडियो किया शेयर

अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का 9 मार्च, 2023 को पहली डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर अनुपम खेर जो लगभग पांच दशकों से उनके दोस्त रहे हैं उन्होंने दिवंगत मित्र सतीश कौशिक को याद किया है। अनुपन खेर और अनिल कपूर दोनों ही सतीश कौशिक के बहुत अच्छे दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर उनका एक इमोशनल वीडियो शेयर की है, जिसके देख किसी ती भी आंखें नम हो जाएंगी।

सतीश कौशिक का इमोशनल वीडियो

अनुपम खेर ने दिवंगत सतीश कौशिक का जो वीडियो शेयर किया है। उसमे दिवंगत अभिनेता मोबाइल में कुछ देखते नजर आ रहे हैं। वहीं अनुपम उन्हें बिना बताया उनके एक्सप्रेशन रिकॉर्ड कर रहे थे। वीडियो में कुछ देर बाद वह अनुपम खेर के कुछ बातचीत करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिाय पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो-

सतीश कौशिक का वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे दोस्त सतीश... आज से ठीक एक साल पहले मेरे जन्मदिन 7 मार्च को मैंने तुम्हारे ऑफिस में दोस्ती का ये वीडियो तुम्हें दिखाया था और तुम्हें पता नहीं था कि मैं तुम्हारे रिएक्शन अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रहा था। आज 9 मार्च को तुम्हें गये एक साल हो गया। मगर मेरे लिये तुम हमेशा ऐसे ही रहोगे… हंसमुख, जिंदादिल तुम मेरा एक बेमिसाल तोहफा हो। मैं तुम्हें मिस नहीं करता क्योंकि तुम कहीं गये ही नहीं हो... नहीं, ये झूठ था! मैं तुम्हें, तुम्हारे बकवास जोक्स को और तुम्हारी बातों को बहुत बहुत मिस करता हूं!'

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर की आखिरी फिल्म विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' में दिखाई दिए थे। अब अभिनेता कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में भी नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में दादी-सा ने अभिरा की परवरिश पर किए सवाल, अक्षरा को लेकर कही ये बात

शिल्पा शेट्टी ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'पैसों के लिए शादी...'

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement