Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में दादी-सा ने अभिरा की परवरिश पर किए सवाल, अक्षरा को लेकर कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त नाटक होने वाला है। वहीं चारु, आर्यन और कियारा अअपने भाई अरमान की पत्नी अभिरा के पास जाते हैं। सब लोग अभिरा से बहस करते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 09, 2024 14:36 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai grandmother blame Abhira late mother Akshara for her upbringing- India TV Hindi
Image Source : X Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत कृष के इस जिक्र से होती है कि उसके दोस्त का घर भी जल गया। अभिरा उससे बात करने को कहती है। पोद्दार हाउस में इन दिनों जबरदस्त नाटक देखने को मिल रहा है। अरमान-अभीर की लव स्टोरी शुरू होने से पहले खतरनाक मोड़ आता है। रूही भी अरमान-अभिरा की लड़ाई का फायदा उठाती है और उनके बीच आग लगने की कोशिश करती है।  करती है। अभिरा बच्चों को डांटने पर सवाल उठाती है और बाद में खुद भी उन्हें डांटती है।

दादी-सा ने अभिरा की परवरिश पर किया सवाल

YRKKH में अरमान-अभिरा के बीच टकराव को बढ़ता दिखाई देने वाला है। अभिरा ने अपने क्लाइंट का बचाव करते हुए कहती है कि वह गंरीब को उसका हक दिला कर रहेगी। वहीं दादी सा अभिरा की परवरिश और उसकी मां अक्षरा को लेकर भी कुछ ऐसा बोल देगी, जिसके बाद और भी बड़ा हंगामा हो जाएगा। वहीं इन सबके बाद अभीरा कहती है कि वह अपनी मां के सपने को पूरा करने और जो सही है उसके लिए लड़ने के लिए हमेशा खड़ी रहेगी है। इन सबके बाद भी वह परेशान रहने लगती है।

रूही की दूसरी शादी में नाटक

बाद में, अभिरा अक्षु की तस्वीर से बात करती है और अक्षु के एक कार्ड और नोट्स ढूंढते हुए एक फाइल निकालती है। वहीं दूसरी ओर रूही को एक अज्ञात नंबर से कॉल आती है जो अपना नाम मानव बताता है। रूही का परिवार बातचीत देखता है और बाद में, दादी रूही को मानव को एक मौका देने की सलाह देती है। अरमान की सलाह को याद करते हुए रूही झिझकती है। वह अरमान को अपने पर भरोसा करके दादी के फैसले पर सवाल उठाती है, जो उस पर उसके विश्वास की कमी को दिखाता है।

अभिरा-अरमान की बहस

इस बीच, अभिरा के कमरे की लाइट बंद हो जाती है, जिसके कारण अरमान उसकी मदद के लिए आता है तो वो उसके साथ भी बहस करने लगती है। अभिरा न्याय के लिए लड़ने और इस मामले में दादी के खिलाफ सबूत पेश करने पर जोर देती है। इस केस की वजह से अभिरा और परिवार के बीच और अधिक मनमुटाव पैदा हो जाता है।

ये भी पढ़ें:

शिल्पा शेट्टी ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'पैसों के लिए शादी...'

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज हिला देंगी दिमाग, नहीं हटेंगी स्क्रीन से नजरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement