Saturday, June 22, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'पैसों के लिए शादी...'

शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा से उनकी पर्सनैलिटी और अच्छे व्यवहार के कारण शादी की है, न कि उनकी दौलत के लिए। एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 09, 2024 13:43 IST
Shilpa Shetty not married Raj Kundra for his money actress gave a befitting reply to trolls- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी ने पैसों के लिए नहीं की शादी

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी रचाई थी। बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक शिल्पा-राज की शादी को करीब 15 साल हो चुके हैं। कपल के दो बच्चे भी हैं। बेटे विआन और बेटी का समीशा नाम है। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के अलावा प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं कुछ लोग हमेशा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को उनकी शादी को लेकर ट्रोल करते रहते हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा संग शादी क्यों की है। इस पर खुलासा करते हुए ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया है।

शिल्पा शेट्टी ने ट्रोल्स का किया मुंह बंद

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ट्रोल्स की क्लास लगा दी है, जिन्होंने आरोप लगाते है कि उन्होंने राज कुंद्रा से उनके पैसों के लिए शादी की है। इस पर अब शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन सामने आया है। शिल्पा बॉलीवुड की मोस्ट पावरफुल एक्ट्रेस में एक हैं जो अपनी फिटनेस और डांस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि शिल्पा अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं। उन पर आरोप लगाया जाता है कि उन्होंने पैसों की वजह से राज से शादी रचाई थी। इस बात पर एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को ऐसा करारा जवाब दिया है, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

शिल्पा शेट्टी ने पैसों के लिए नहीं की शादी

जूम इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा- 'जब मैंने राज से शादी की तो वो गूगल के अनुसार 108वें अमीर ब्रिटिश भारतीय में से एक थे, हां ये अच्छी बात है। हालांकि लोग ये भूल गए कि उस समय मैं खुद में भी अमीर थी। मैं अब ज्यादा अमीर हूं और अपना टैक्स और GST बिल भी खुद की कमाई से भरती हूं।' आगे कहा कि उन्होंने राज से इसलिए शादी नहीं की थी वह अमीर थे बल्कि इसलिए कि क्योंकि राज पसंद थे। राज अच्छा इंसान हैं यही देखकर मैंने शादी की। अगर राज के पास पैसे होते पर वो अच्छे इंसान नहीं होते तो वह शादी नहीं करतीं। शिल्पा शेट्टी ने ये भी कहा कि वो मेरा एक अच्छा दोस्त भी है औ दोस्त से शादी करना मतलब सबकुछ अच्छा होना। 

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

अभिनेत्री हालिया रिलीज सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी लीड रोल में नजर आए। 'इंडियन पुलिस फोर्स' का निर्देशन कर रोहिट शेट्टी ने ओटीटी डेब्यू कर लिया है।

ये भी पढ़ें:

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज हिला देंगी दिमाग, नहीं हटेंगी स्क्रीन से नजरें

अजय देवगन की 'शैतान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement