Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

अर्जुन बिजलानी को पेट दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्टर ने अब खुद अपने सोशल मीडिया पर हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 09, 2024 12:53 IST
Arjun Bijlani Hospitalised naagin actor share health update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती

अर्जुन बिजलानी ने डेली सोप 'प्यार का पहला अध्याय' और 'शिव शक्ति' में अपने शानदार काम से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया हैं। अर्जुन बिजलानी एक्टिंग ही नहीं बल्कि शो भी होस्ट करते हैं। अर्जुन बिजलानी को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि अभिनेता को हाल ही में हेल्थ इमरजेंसी के अस्पताल ले जाएंगा गया। अपेंडिसाइटिस के कारण पेट के निचले दाहिने हिस्से में काफी दर्द होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। अर्जुन ने अपने फैंस को हेल्थ अपडेट दी है।

अर्जुन बिजलानी की होगी सर्जरी

जूम के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अर्जुन दर्द के कारण सेट पर भी नहीं गए थे। इसके अलावा अर्जुन ने जूम के साथ बातचीत में अपना स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया। उन्होंने कहा, 'मेरे पेट में बहुत ज्यादा दर्द था, जिसके कारण अस्पताल में भर्ती हूं... आगे की हेल्थ अपडेट अभी एक्स-रे करने के बाद पता चलेगा।' डॉक्टर ने आज 9 मार्च की सुबह एक सर्जरी की हैं।

Arjun Bijlani Hospitalised naagin actor share health update

Image Source : INSTAGRAM
अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती

अर्जुन बिजलानी की हेल्थ अपडेट

इसके अलावा, अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने अस्पताल से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने इंजेक्शन वाले हाथ की झलक देते हुए लिखा, 'जो होता है अच्छे के लिए होता है।' अर्जुन इन दिनों शो 'प्यार का पहला अध्याय' और 'शिव शक्ति' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह निक्की शर्मा के साथ अभिनय कर रहे हैं। इस शो का प्रीमियर 3 जुलाई को हुआ और यह चैनल के लोकप्रिय शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' का स्पिन-ऑफ है। 

ये भी पढ़ें:

ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज हिला देंगी दिमाग, नहीं हटेंगी स्क्रीन से नजरें

अजय देवगन की 'शैतान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

सामंथा रुथ प्रभु का मुश्किल दिनों पर छलका दर्द, कहा- 'नफरत होने लगी थी...'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement