A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने किया 'नाटू-नाटू' स्टेप? धांसू है 'बड़े मियां छोटे मियां' का सॉन्ग 'मस्त मलंग झूम' का VIDEO

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने किया 'नाटू-नाटू' स्टेप? धांसू है 'बड़े मियां छोटे मियां' का सॉन्ग 'मस्त मलंग झूम' का VIDEO

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का दूसरा गाना 'मस्त मलंग झूम' देखकर लोगों को 'नाटू-नाटू' गाने के डांस स्टेप की याद आ गई।

 Bade Miyan Chhote Miyan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bade Miyan Chhote Miyan

मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' का दूसरा गाना 'मस्त मलंग झूम' अब रिलीज होते ही सुर्खियां बटोर रहा है। इस फुट-टैपिंग और कैची डांस नंबर में अक्षय कुमार और बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ शामिल हैं। गाने का वीडियो जोश से भरपूर है। इस गाने को देखकर लोगों को 'आरआरआर' का ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' याद आ रहा है। 

जबरदस्त है एनर्जी और केमिस्ट्री

यह गाना 'बड़े मियां छोटे मियां' के साउंडट्रैक के अलावा एक और फुट-टैपिंग एडिशन है और जिसमें बॉलीवुड के दो स्टार्स के बीच की एनर्जी और केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। जहां टाइगर श्रॉफ का टाइगर इफ़ेक्ट गाने को एक अलग ही लेवल पर ले जा रहा है, वहीं अक्षय कुमार अपने को-स्टार के एनरजेटिक स्टेप्स से मेल खाते हुए दिखाई देते हैं। इस गाने के जरिये फिल्म में उनके ब्रोमांस की झलक मिलती है। 

देखिए ये सॉन्ग...

अरिजीत सिंह, विशाल मिश्रा और निखिता गांधी का जादू 

फैंस के जुबां पर चढ़ता यह गाना अपने कैची ट्यून्स के साथ दर्शकों को एक अलग ही म्यूजिकल ट्रिप पर लेकर जाता है। इस गाने को अरिजीत सिंह, विशाल मिश्रा और निखिता गांधी ने गाया है। इसे विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है, जबकि इरशाद कामिल ने इसके बोल लिखे हैं। एक्टर्स ने गाने को अपने-अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया है। 

'नाटू-नाटू' से हो रही तुलना 

इस गाने का वीडियो देखकर लोगों को जूनियर एनटीआर और रामचरण का डांस नंबर 'नाटू-नाटू' की याद आ रही है। लोग कमेंट में दोनों गानों को कंपेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस इस गाने को आने वाले दिनों का बेस्ट पार्टी सॉन्ग बता रहे हैं।  पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ें- 

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अनुभव पर बोले प्रेम चोपड़ा, बताया कि कास्ट करने वाले समझते थे खुद को भाग्यशाली

'दुकान' के ट्रेलर में दिखा सरोगेसी का व्यापार, कॉमेडी से लेकर इमोशन तक का है डबल डोज

Latest Bollywood News