Saturday, April 13, 2024
Advertisement

'दुकान' के ट्रेलर में दिखा सरोगेसी का व्यापार, कॉमेडी से लेकर इमोशन तक का है डबल डोज

सरोगेरी का व्यापार आज की तारीख में गांव-गांव तक जड़ें फैला रहा है। ऐसे में 'एनिमल' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इसी मुद्दे पर बनी एक फिल्म 'बाजार' का ट्रेलर लॉन्च किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 28, 2024 19:32 IST
Dukaan Trailer- India TV Hindi
Image Source : X Dukaan Trailer

देश में IVF और सरोगेसी के नाम पर कई लोगों ने व्यापार शुरू कर दिया है। सरोगेसी मुद्दे पर दो साल पहले बनी फिल्म 'मिमी' की एक्ट्रेस कृति सेनन को राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था। वहीं अब एक और फिल्म इसी मुद्दे को उठाती नजर आ रही है। फिल्म का नाम है 'दुकान'। जिसका पोस्टर ही इस बात को बता रहा है कि यहां किस तरह की दुकान की बात हो रही है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। 

'एनिमल' डायरेक्टर के किया ट्रेलर लॉन्च

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने आज बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। फिल्म के ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि सेरोगेरी के बढ़ते अवैध व्यापार को किस तरह से दिखाया गया है। जहां एक गुजरात के एक गांव की कई महिलाएं एक साथ नजर आ रही हैं। देखिए ये ट्रेलर... 

कैसा है ट्रेलर 

इस ट्रेलर की बात करें तो इसमें सिकंदर खेर, मोनिका पंवार, मोनाली ठाकुर, हिमानी शिवपुरे और सोहम मजूमदार जैसे दमदार कलाकार मौजूद हैं। इसमें अवैध सेरोगेसी के मुद्दे को कॉमेडी के साथ दिखाया गया है। जहां एक महिला चंद पैसों के लिए अपनी कोख को बेच देती है।  

कब रिलीज होगी फिल्म 

इस फिल्म से सिद्धार्थ और गरिमा मिलकर डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में 'जमतारा' फेम मोनिका पंवार का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है। वहीं गुजरात के प्लाट पर कहानी को पिरोया गया है, यह बैकग्राउंड में हर जगह साफ तौर पर दिख रहा है। फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

इन्हें भी पढ़ें- 

'पुष्पा रानी' की तरह बहुत दूर तक जाएगी 'लापता लेडीज', एक ही पल में रुलाएगी-हंसाएगी किरण राव की फिल्म

एक्ट्रेस ने पार की बदतमीजी की सारी हदें, पुलिसकर्मी के साथ की ऐसी हरकत! Video Viral

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement