Saturday, April 13, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस ने पार की बदतमीजी की सारी हदें, पुलिसकर्मी के साथ की ऐसी हरकत! Video Viral

रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने को लेकर जब एक एक्ट्रेस को पुलिसकर्मी ने रोका तो सड़क पर बवाल हो गया। एक्ट्रेस ने तमाशा खड़ा कर दिया और बद्तमीजी की सारीं हदें पार कर दीं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 28, 2024 17:41 IST
Actress Sowmya Janu - India TV Hindi
Image Source : X Actress Sowmya Janu

फिल्मी सितारे जब कभी सड़क पर नजर आते हैं, तो लोग अपने कैमरे ऑन कर ही लेते हैं। लेकिन जब कभी ऐसे में स्टार कोई गलत हरकत कर दे तो वह खबर वायरल होना तय है। एक ऐसा ही वीडियो तेलुगु एक्ट्रेस सौम्या जानू का सामने आया है, जिसमें सौम्या एक पुलिसकर्मी से बहस करती नजर आ रही हैं। मामला यह था कि पुलिसकर्मी ने उन्हें रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने के लिए रोका तो एक्ट्रेस ने बदतमीजी शुरू कर दी। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

वीडियो में बहस करती दिखीं एक्ट्रेस

जी हां! सौम्या जानू को हैदराबाद में एक पुलिसकर्मी से लड़ते हुए कैमरे में कैद किया गया है। क्योंकि उसने एक्ट्रेस को गलत दिशा में जगुआर चलाने से रोका था। यह घटना उस समय हुई जब तेलुगु एक्ट्रेस हैदराबाद के बंजारा हिल्स में अपनी जगुआर को गलत दिशा में चला रही थी। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सौम्या जानू ट्रैफिक पुलिस कर्मी को गालियां दीं और उनके कपड़े फाड़े। हालांकि ऑनलाइन सामने आए वीडियो में वह सिर्फ बहस करती नजर आ रही हैं। 

पुलिस में दर्ज की शिकायत

बताया जा रहा है कि ट्रैफिक होम गार्ड ने बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत की है, साथ ही घटना का वीडियो भी सबूत के तौर पर जमा किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

सौम्या जानू हो रहीं ट्रोल 

हैदराबाद में पुलिसकर्मी से मारपीट के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तेलुगु अभिनेत्री की आलोचना की जा रही है। सौम्या जानू के वीडियो के साथ एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, "वीडियो में, वह (सौम्या जानू) स्वीकार कर रही है कि वह गलत दिशा में गाड़ी चला रही थी, लेकिन फिर भी वह अपनी कार्रवाई का बचाव कर रही है।" इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक एक्स यूजर ने लिखा, "सचमुच सौम्या? गलत तरीके से गाड़ी चला रही हो, इसका बचाव नहीं किया जा सकता! सुरक्षा पहले।" एक अन्य ने कहा, "कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।"

इसे भी पढ़ें- 

आमिर खान इस फिल्म से करने जा रहे हैं दमदार वापसी, रिलीज डेट का किया ऐलान

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट इस जगह लेंगे सात फेरे, एक टक देखते रह जाएंगे ग्रैंड वेन्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement