A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुटखा के एड पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, कहा- आगे से नहीं करूंगा ऐसे विज्ञापन, नेक काम में लगा दूंगा इससे मिली रकम

गुटखा के एड पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, कहा- आगे से नहीं करूंगा ऐसे विज्ञापन, नेक काम में लगा दूंगा इससे मिली रकम

अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस ऐड के लिए माफी मांगी है।

akshay kumar - India TV Hindi Image Source : INST/AKSHAY KUMAR akshay kumar 

कुछ दिनों से अक्षय कुमार एक एड को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। ये एड एक गुटखा कंपनी का था। हालांकि इस एड में उनके साथ अजय देवगन और शाहरुख खान भी थे, लेकिन उनके पिछले बयानों के चलते ट्रोलर्स ने अक्षय कुमार को घेर लिया और उन्हें ट्रोल करने लगे। अब अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस ऐड के लिए माफी मांगी है। बॉलीवुड सुपर स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक माफीनामा पोस्ट किया है।

अक्षय कुमार ने अपने माफीनामे में लिखा " मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आप सभी की प्रतिक्रिया ने मुझे हिला कर रख दिया। मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं मैं उनका सम्मान करता हूं। मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। मैंने इस एड से मिलने वाली सारी रकम को किसी नेक काम में लगाने का फैसला किया है। कानूनी वजहों से इस एड को तय वक्त तक प्रसारित करने का कॉन्ट्रैक्ट है। हालांकि, मैं आगे से सावधान रहने का वादा करता हूं। इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा।'"

आमिर खान ने अपने बेटे आजाद के साथ कुछ ऐसे उठाया आम का लुत्फ कि आपका भी कर जाएगा इसे खाने का मन

क्या है पूरा मामला-
दरअसल में अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन वो उन्हें हां नहीं बोलते हैं। इसके पीछे उन्होंने स्वस्थ भारत की वजह बताई थी। अक्षय कई मौकों पर तंबाकू विज्ञापन को अपने सिद्धांतों के खिलाफ बता चुके हैं। इसलिए अस एड के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

Latest Bollywood News