A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय-इमरान की 'Selfiee ' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार 'विजय कुमार' ने सुनाई अपनी कहानी

अक्षय-इमरान की 'Selfiee ' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार 'विजय कुमार' ने सुनाई अपनी कहानी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'सेल्फी' साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमार की सुपरहिट मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की हिंदी रीमेक है।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR Selfiee trailer

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की मच अवेटेड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) का आज दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें 'विजय कुमार' ने अपनी कहानी सुनाई है। इससे पहले फिल्म से जो ट्रेलर शेयर किया गया था उसमें आम आदमी की कहानी दिखाई गई थी। लेकिन इस बार अक्षय कुमार के कैरेक्टर की कहानी ट्रेलर में दिखी है। फिल्म के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha)और डायना पेंटी (Diana Penty) भी अहम किरदारों में नजर आईं।

फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हए अक्षय कुमार ने लिखा, 'आम आदमी की कहानी तो बहुत सुन ली, अब विजय कुमार की भी सुन लो।' फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के बीच की बहस भी देखने को मिल रही है। ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार और इमरान एक दूसरे से अपना बदला ले रहे हैं। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक आम आदमी अपने बेटे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाता है। इमरान हाशमी अपने साथ हुई बेइज्जती का बदला लेने की ठान लेता है और भरी महफिल में विजय की बेइज्जती करता है। अब देखना होगा आखिर में जीत किसकी होती है। 

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों अक्षय कुमार बिजी हैं और शहर-शहर घूम रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म के गानों पर सेलेब्स के साथ रील्स भी बना रहे हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार ने सलमान खान के साथ भी फिल्म के गाने पर वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों ही सितारे साथ में डांस करते नजर आ रहे थे। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। देखना होगा दर्शकों को दोनों की ये फिल्म पसंद आती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए आई Breaking News, असित मोदी ने फैंस को टप्पू से मिलवाया

रणबीर कपूर ने भरी महफिल में आलिया और बेटी राहा को यूं विश किया वैलेंटाइन डे, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

धर्मेंद्र बने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती, 'Taj Divided By Blood' से कर रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू

Latest Bollywood News