Friday, April 26, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर ने भरी महफिल में आलिया और बेटी राहा को यूं विश किया वैलेंटाइन डे, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) 8 मार्च 2023 को होली के खास मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म पहली बार श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 15, 2023 20:09 IST
Ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ranbir kapoor

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड में मोस्ट एडोरेबल कपल्स में होती है। ऐसे में वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रणबीर कपूर कहां पीछे रहने वाले थे, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर का एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है जिसमें रणबीर कपूर स्टेज पर खड़े दिखाई दे रहे हैं और उनके सामने सैकड़ों की संख्या में फैंस नजर आ रहे हैं। भरी महफिल में रणबीर कपूर ने देर न लगाते हुए सबके सामने अपने मन की बात कह दी। वीडियो में रणबीर कपूर कहते हैं, 'मैं अपने दो प्यार को हैप्पी वैलेंटाइन विश करना चाहता हूं। मेरी वाइफ आलिया और मेरी प्यारी बेटी राहा। विश यू वेरी हैप्पी वैलेंटाइन डे।'

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे प्यारा इंसान।' बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने फिल्म का प्रमोशन तेजी से करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर साथ में काम करने वाले हैं। रणबीर कपूर का वायरल हो रहा वीडियो मक्कार नाइट नाम से एक लाइव म्यूजिक शो का है जो दिल्ली-एनसीआर में हुआ था।

इस इवेंट पर लगभग 15,000 लोगों का क्राउड मौजूद था, जिन्होंने रणबीर के सभी सुपरहिट गानों के लाइव परफॉर्मेंस का मजा लिया और शुरुआत से लेकर आखिर तक रणबीर के साथ डांस भी किया। यहां परफॉर्म किए गए ज्यादातर गाने रणबीर की फिल्मों के थे लेकिन वहां मौजूद लोग उस समय आउट ऑफ कंट्रोल हो गए जब रणबीर ने 'प्यार होता कई बार है' के साथ स्टेज पर एंट्री ली। इस ईवेंट के दौरान रणबीर पूरे मूड में थे और वो पूरी तरह से इस गाने को एंजॉय करते दिखे। 

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र बने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती, 'Taj Divided By Blood' से कर रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू

आदिल की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल आईं मीडिया के सामने, राखी सावंत के बारे में कही ये बात

'कंतारा' फेम ऋषभ शेट्टी को मिला दादासाहेब फाल्के सम्मान, मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर के अवॉर्ड का हुआ ऐलान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement