Friday, March 29, 2024
Advertisement

आदिल की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल आईं मीडिया के सामने, राखी सावंत के बारे में कही ये बात

आदिल दुर्रानी और राखी सावंत का विवाद इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इसी बीच अब आदिल की नई गर्लफ्रेंड तनु चंदेल भी कैमरे क सामने आ चुकी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 15, 2023 18:40 IST
adil durrani's girlfriend Tanu Chandel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI adil durrani's girlfriend Tanu Chandel

नई दिल्ली: राखी सावंत की जिंदगी इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है, हाल ही में उनकी मां का निधन हुआ जिसके बाद उनके पति आदिल दुर्रानी ने उन्हें धोखा दिया। इन दिनों आदिल न्यायिक हिरासत में हैं। राखी अपने केस को लेकर लगातार मीडिया से बात कर रही हैं। इसी बीच अब पहली बार तनु चंदेल (आदिल की गर्लफ्रेंड) मीडिया के सामने आईं हैं। जिन्होंने मीडिया के सामने इस बारे में बात की है। 

क्यों तोड़ा राखी का घर

मीडिया ने जब तनु से पूछा कि राखी का आरोप है कि उनकी वजह से राखी का घर टूटा है। इसके जवाब में तनु ने कहा कि ऐसे राखी तो पीएम मोदी के बारे में भी बहुत कुछ कहती हैं तो क्या वो सब सच हो जाएगा। उन्होंने कहा कि वह किसी को अपने बारे में कुछ सफाई नहीं देना चाहतीं। तनु ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई बात नहीं करनी है। 

राखी से हो चुकी तनु की बात 

तनु ने यहां यह भी कहा कि उनकी राखी सावंत से दो से तीन बार बात हो चुकी है। उन्होंने राखी से हमेशा अच्छे से ही बात की है। अब राखी ऐसा क्यों कह रही हैं इसके बारे में वह कुछ नहीं जानती और न ही किसी को कोई क्लियरिफिकेशन देना चाहती हैं। तनु ने हाथ जोड़कर मीडिया के सामने यह कहा कि सब जानते हैं कि उनका स्वभाव कैसा है जो भी सच होगा सामने आ ही जाएगा। 

'कंतारा' फेम ऋषभ शेट्टी को मिला दादासाहेब फाल्के सम्मान, मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर के अवॉर्ड का हुआ ऐलान

राखी खुद लड़ना चाहती हैं केस 

आपको बता दें कि मंगलवार को राखी और आदिल के केस की कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इस सुनवाई के बाद जब राखी सावंत कोर्ट से बाहर निकलीं तो उनके चेहरे पर मुस्कान थी। ऐसा लग रहा था जैसे केस राखी के फेवर में रहने वाला है। पैपराजी ने जब राखी से पूछा कि आज क्या हुआ? इस राखी कहती नजर आ रही हैं, 'बहस के अलावा क्या होगा?' जब पैपराजी ने पूछा, 'क्या बहस हुई?' इस पर राखी ने कहा, 'मैं फिल्मों में देखती हूं हमेशा कोर्ट-कचहरी। आज रियल देख रही हूं। अपना केस खुद लड़ने का दिल कर रहा है।'

धर्मेंद्र बने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती, 'Taj Divided By Blood' से कर रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement