A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Akshay kumar: अब खिलाड़ी अक्षय कुमार निभाएंगे छत्रपति शिवाजी का किरदार, मराठी फिल्मों में करने जा रहे हैं डेब्यू

Akshay kumar: अब खिलाड़ी अक्षय कुमार निभाएंगे छत्रपति शिवाजी का किरदार, मराठी फिल्मों में करने जा रहे हैं डेब्यू

Akshay Kumar Marathi Film Debut:अक्षय कुमार मराठी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार अक्षय जल्द ही मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' (Vedat Marathe Veer Daudale Saat) में दिखाई देंगे।

Akshay kumar- India TV Hindi Image Source : AKSHAY KUMAR Akshay kumar

Akshay Kumar Marathi Film Debut: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाल में कई फिल्में रिलीज हुई है जैसे 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' लेकिन इन में से एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। लेकिन हमारे अक्षय तो खिलाड़ी हैं वो ऐसे ही हार नहीं मानेगें। बता दें अब अक्षय कुमार मराठी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार अक्षय जल्द ही मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' (Vedat Marathe Veer Daudale Saat) में दिखाई देंगे।

एनिमेटेड टीजर

अक्षय की पहली मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' का एनिमेटेड टीजर सामने आया है। जिसके बाद से ही इस फिल्म का पहला लुक और एनिमेटेड टीजर वायरल हो रहा है। इस फिल्म में 'बिग बॉस मराठी' फेम जय दुधाने, विशाल, उत्कर्ष शिंदे और महेश मांजरेकर के बेटे सत्य मांजरेकर भी नजर आएंगे।इस फिल्म की कहानी सात मराठा वीरों पर आधारित है।

Shah Rukh Khan Birthday: देर रात तक दुबई में मना SRK के बर्थडे का जश्न, बुर्ज ख़लीफ़ा पर दिखे ‘पठान’

छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल

खबरों के अनुसार यह फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज हो सकती है। फिल्म लॉन्च इवेंट में अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा किया था की राज ठाकरे ने उनसे कहा था कि वो इस फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल करें। अब देखना यह होगा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल कर पाती है या नहीं।   

Latest Bollywood News