Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan Birthday: देर रात तक दुबई में मना SRK के बर्थडे का जश्न, बुर्ज ख़लीफ़ा पर दिखे ‘पठान’

SRK BIRTHDAY: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कल अपना 57वां जन्मदिन मनाया था। दुबई में उनका जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाया गया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: November 03, 2022 13:50 IST
Shah Rukh Khan Birthday- India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN BIRTHDAY Shah Rukh Khan Birthday

SRK BIRTHDAY: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कल अपना 57वां जन्मदिन मनाया। हर साल की तरह इस साल भी फैंस आधी रात को उनके जन्मदिन के दिन उनकी झलक पाने के लिए मन्नत के सामने जमा हो गए थे। वहीं जन्मदिन के खास मौके पर शाहरुख के फैंस सहित कई फिल्मी सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। शाहरुख खान भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। यही वजह है की दुबई में उनका जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाया गया। 

जन्मदिन की बधाई

बता दें किंग खान का जन्मदिन दुबई में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर उनका नाम लिखकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी गई। यह वीडियो ट्विटर के बुर्ज खलीफा पेज में शेयर किया गया है जिसके बाद से ही ये वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान का नाम बुर्ज खलीफा पर लिखा नजर आ रहा है। बल्डिंग पर 'Happy birthday Shah Rukh Khan' और Happy birthday Pathaan लिखा था। साथ ही इस पर लिखा था we love you।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान के जन्मदिन के दिन ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। फिल्म 'पठान' (Pathaan) के टीजर में शाहरुख खान का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां टीजर में शाहरुख और जॉन अब्राहम के बीच एक्शन दिख रहा है तो वहीं दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस लुक भी नजर आ रहा है। फिल्म 'पठान' (Pathaan) 25 जनवरी साल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।शाहरुख फिल्म 'जवान' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी है। फिल्म 'जवान' में भी शाहरुख का एक्शन अवतार फैंस को दिखने वाला है। शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए बीते दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंदन में थे। 'डंकी' में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement