A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ओएमजी 2' के लिए Akshay Kumar की फीस जानकर आप भी कहेंगे OMG! रकम जानते ही बांधेंगे तारीफों के पुल

'ओएमजी 2' के लिए Akshay Kumar की फीस जानकर आप भी कहेंगे OMG! रकम जानते ही बांधेंगे तारीफों के पुल

'ओएमजी 2' के लिए अक्षय कुमार की फीस को लेकर चर्चा तेज हो गई है। ऐसे में मेकर्स को सामने आकर एक्टर की फीस सबको बतानी ही पड़ी। मेकर्स के फीस बताने के बाद से ही अक्षय कुमार की खूब तारीफें हो रही हैं।

Akshay Kumars fee for OMG 2 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार।

'गदर 2' के साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' लगातार चर्चा में बनी हुई है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह था। पहले फिल्म ए सर्टिफिकेट मिलने की वजह से चर्चा में रही। वहीं बाद में 'गदर 2' के सामने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल न कर पाने की वजह से छाई रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही 100 करोड़ का आंकड़ा अब तक पार नहीं किया, लेकिन फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों का दिल जीत रही है। कमाल की कहानी वाली इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार भी चर्चा में बने हुए हैं। अक्षय कुमार की फीस को लेकर बातें हो रही हैं। 

अक्षय ने नहीं लिए एक भी रुपये
मोटी फीस लेने वाले अक्षय कुमार ने 'ओएमजी 2' के लिए कितनी फीस ली इसकी हर ओर चर्चा है। लोगों को लग रहा था कि अक्षय कुमार ने हर फिल्म की तरह इस फिल्म के लिए भी मोटी रकम ली है, लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल उलट है। अक्षय कुमार ने एक भी रुपये इस फिल्म के लिए नहीं लिए हैं। ये किसी और ने नहीं बल्कि खुद फिल्म के प्रोड्यूसर वायकॉम ग्रुप के सीईओ अजीत अंधारे ने कहा है। 

क्यों किया गया अक्षय की फीस का खुलासा
वायकॉम ग्रुप के सीईओ अजीत अंधारे ने बताया है कि अक्षय कुमार ने 'ओएमजी 2' के लिए एक भी रुपये चार्ज नहीं किए। इसका सीधा मतलब है कि उन्होंने कोई फीस नहीं ली है। एक बार फिर अक्षय कुमार ने दरियादिली दिखाई है। लगातार ऐसी अफवाहें थी कि अक्षय ने इस फिल्म के लिए मोटी रकम ली है। इसी को देखते हुए वायकॉम ग्रुप के सीईओ ने खुलासा किया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने सच्चाई सबके सामने रखी। 

कमाई के मामले में कैसी रही 'ओएमजी 2' 
बीते दिन 'ओएमजी 2' ने भारत में 5.58 करोड़ रुपये की कमाई की। आठवें दिन के शुरुआती अनुमान बताते हैं कि 'ओएमजी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 5.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब कुल कलेक्शन 90.65 करोड़ रुपये हो गया है। अक्षय और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओएमजी 2' हिंदी बेल्ट में कुल मिलाकर 24.53% लोगों को थिएटर तक खींचने में सक्षम रही। फिल्म की कमाई 'गदर 2' की तुलना में भले ही काफी कम है, लेकिन फिल्म कहानी को 'गदर 2' से काफी बेहतर बताया गया है।

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' के डायरेक्टर ने रीट्वीट किया अक्षय कुमार को ट्रोल करने वाला कमेंट, अब गुस्साए फैंस को देख कह रहे ऐसी बात

सनी देओल ने किया बड़ा ऐलान! 'गदर 3' को लेकर कही ऐसी बात, खुशी से झूम उठेंगे आप

Latest Bollywood News