Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Gadar 2 के डायरेक्टर ने रीट्वीट किया अक्षय कुमार को ट्रोल करने वाला कमेंट, अब गुस्साए फैंस को देख कह रहे ऐसी बात

गदर 2' के डायरेक्टर के एक ट्वीट ने अक्षय कुमार के फैंस को गुस्सा दिला दिया है। फैंस के गुस्से को देखते हुए डायरेक्टर अनिल शर्मा को सफाई देनी पड़ी। पूरा मामला क्या था, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 19, 2023 9:07 IST
Sunny Deol, Anil Sharma, akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सनी देओल, अनिल शर्मा और अक्षय कुमार।

सनी देओल की 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिलीज होते ही छा गई है। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जा रही है, जो लोगों का दिल जीतने में कामयाब है। फिल्म बीते आठ दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। 'गदर 2' के मेकर्स फिल्म की कमाई देखकर काफी खुश हैं। ऐसे में 'गदर 2' की पूरी टीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और लगातार लोगों को रिस्पॉन्स दे रही हैं, लेकिन इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा से एक चूक हो गई, जिसके चलते अब डायरेक्टर को सफाई देनी पड़ रही है। 

अनिल शर्मा ने की चूक

'गदर 2' के डायरेक्टर के एक ट्वीट ने अक्षय कुमार के फैंस को गुस्सा दिला दिया है। 'गदर 2' के डायरेक्टर की एक चूक उन पर भारी पड़ रही है और इसी वजह से उन्हें सफाई भी देनी पड़ी। दरअसल, पूरा मामला ये था कि अक्षय कुमार ने ट्वीट कर के सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की सफलता पर बधाई दी थी। अनिल इसी ट्वीट को रीट्वीट कर के अक्षय कुमार धन्यवाद कहना चाहते थे, लेकिन गलती से उन्होंने एक निगेटिव कमेंट को रीट्वीट कर दिया। अनिल की ये गलती ट्रोलर्स की निगाहों से नहीं बच पाई और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। अब डायरेक्टर ने सफाई दी है। 

अनिल शर्मा ने दी सफाई
पूरा मामला समझाते हुए 'गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक नया ट्वीट किया। इसमें उन्होंने अक्षय कुमार को धन्यवाद कहा। इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं अक्षय कुमार का ट्वीट रीट्वीट करना चाहता था, लेकिन गलती से कमेंट पर क्लिक हो गया। अक्षय कुमार के लिए हमेशा प्यार और सम्मान रहेगा। इंडस्ट्री जीत गई है। सभी को बधाई। #OhMyGadar'

अक्षय के इस ट्वीट पर आया था निगेटिव कमेंट
इससे पहले अनिल शर्मा ने जिस निगेटिन कमेंट को रीट्वीट किया था उसमें लिखा था, 'बधाई हो अक्की सर, लेकिन आपने स्क्रीन्स बांटकर और दर्शकों के फ्लो का फायदा उठाकर गदर 2 को कई रिकॉर्ड्स बनाने से रोक दिया।' ये निगेटिव कमेंट अक्षय कुमार के पोस्ट पर था, जिसमें उन्होंने फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए #OhMyGadar के बारे में बात की थी और कहा था कि इस हैशटैग ने दोनों ही फिल्मों को प्रमोट किया है। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल ने किया बड़ा ऐलान! 'गदर 3' को लेकर कही ऐसी बात, खुशी से झूम उठेंगे आप

KBC 15: इस 1 करोड़ रुपये के सवाल पर कंटेस्टेंट के फूले हाथ-पैर! क्या आप दे पाएंगे सही जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement