A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गंगूबाई' बनने के लिए आलिया भट्ट को मिले 20 करोड़, 'आधे घंटे' के लिए अजय देवगन को क्या मिला, जानेंगे तो खुला रह जाएगा मुंह

'गंगूबाई' बनने के लिए आलिया भट्ट को मिले 20 करोड़, 'आधे घंटे' के लिए अजय देवगन को क्या मिला, जानेंगे तो खुला रह जाएगा मुंह

फिल्म में आलिया भट्ट 'गंगूबाई' के रोल में हैं जो एक वेश्यालय की मालकिन होती हैं। फिल्म में सीमा पाहवा भी हैं और इसमें अजय देवगन और हुमा कुरैशी की कैमियो भूमिकाएं हैं।

Ajaj Devgn, Alia Bhatt and Vijayraj- India TV Hindi Image Source : PEN STUDIOS Ajaj Devgn, Alia Bhatt and Vijayraj

Highlights

  • गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट लीड किरदार में हैं
  • फिल्म के लिए हुमा कुरैशी और अजय देवगन ने कैमियो रोल निभाया है

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पॉन्स मिला, यह कलेक्शन का डाटा आने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से सराहा जा रहा है।

फिल्म में आलिया भट्ट 'गंगूबाई' के रोल में हैं जो एक वेश्यालय की मालकिन होती हैं। फिल्म में सीमा पाहवा भी हैं और इसमें अजय देवगन और हुमा कुरैशी की कैमियो भूमिकाएं हैं। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से शांतनु माहेश्वरी का फिल्म डेब्यू होगा। भंसाली इस फिल्म को पेन इंडिया लिमिटेड के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Gangubai Kathiawadi Celeb Reactions: सेलेब्स को कैसी लगी गंगूबाई, रितेश देशमुख ने आलिया को कहा- गोल्ड...

अब फिल्म के स्टारकास्ट को फिल्म के लिए दी जाने वाली रकम की चर्चा हो रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में लीड किरदार निभाने के लिए आलिया भट्ट ने 20 करोड़ रुपये चार्ज किया है। जबकि कैमियो की भूमिका को निभाते हुए अजय देवगन ने 11 करोड़ रुपये चार्ज किया। फिल्म में अजय देवगन ने करीम लाला का किरदार निभाया है।

अन्य किरदारों को निभाने वाले कलाकारों की बात करें तो दिग्गज अभिनेत्री सीमा पाहवा ने फिल्म के लिए महज 20 लाख रुपये चार्ज किया है। फिल्म से बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने वाले शांतनु माहेश्वरी ने गंगूबाई के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किया है। 

'गंगूबाई' देखने के बाद कुछ ऐसा था आलिया भट्ट की 'होने वाली ननद' रिद्धिमा का रिएक्शन

फिल्म में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाले अभिनेता विजय राज ने गंगूबाई के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किया है। हुमा कुरैशी ने भी फिल्म में कैमियो किरदार निभाया है। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में अपना किरदार करने के लिए हुमा कुरैशी ने 2 करोड़ रुपये चार्ज किया है।  

Latest Bollywood News